Tokyo Olympics से पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #PalatDe, तो बोलने लगे लोग- ‘क्योंकि तूफान वही जो सब पलट दे’

थम्‍स अप ने ओलंपिक गेम्‍स के असली नायकों का उत्साह बढ़ाने और उन्हें सम्मान देने के लिए एक नया धमाकेदार विज्ञापन जारी किया है.

Tokyo Olympics से पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #PalatDe, तो बोलने लगे लोग- ‘क्योंकि तूफान वही जो सब पलट दे’

Tokyo Olympics से पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #PalatDe

23 जुलाई से टोक्‍यो में होने जा रहे ओलंपिक गेम्‍स से पहले कोका-कोला कंपनी के होम-ग्रोन ब्राण्‍ड थम्‍स अप ने ओलंपिक गेम्‍स के साथ अपनी वैश्विक भागीदारी की घोषणा की है. जिसके बाद अब थम्‍स अप ने ओलंपिक गेम्‍स के असली नायकों का उत्साह बढ़ाने और उन्हें सम्मान देने के लिए एक नया धमाकेदार विज्ञापन जारी किया है.

थम्स अप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस विज्ञापन का वीडियो जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘भारतीय ओलंपियनों का जश्न मनाने के लिए रोमांचित, जिन्होंने हर चुनौती का सामना किया, और अब राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. शुभकामनाएँ नायकों! #पलटदे थम्स अप वर्ल्डवाइड पार्टनर ओलंपिक गेम्स.

बता दें कि एथलीटों की कठिन यात्रा के गुणगान में थम्‍स अप एक रचनात्‍मक और खोजपरक मार्केटिंग कैम्‍पेन चला रहा है. इसमें वीडियो कंटेन्‍ट की एक सीरीज और डिजिटल तथा सोशल मीडिया के लिये मार्केटिंग स्‍टोरीज होंगी, जो दर्शकों को रियल टाइम में ओलंपिक गेम्‍स से जोड़े रखेंगी.

इस कैम्‍पेन के हिस्‍से के तौर पर, स्‍पेशल एथलीट पैकेजिंग की शुरूआत की गई है. इसके कंटेन्‍ट में हमारे ओलंपियंस के संघर्षों की कहानियों की एक झलक दिखेगी, जैसे बजरंग पूनिया (रेसलर), मनु भाकर (शूटर), विकास कृष्‍ण यादव (बॉक्‍सर), दीपिका कुमारी (तीरंदाज), अतानु दास (तीरंदाजी) और भारतीय शूटिंग टीम, जिन्‍होंने रोजाना की कठिनाइयों से उभरकर डटे रहने के विश्‍वास और ताकत को बनाये रखा और असली दुनिया के हीरो बन गये.


वहीं, अब थम्‍स अप द्वारा जारी किए गए इस विज्ञापन में चुनौतियों के सामने हमारे नायक निराशावादी दुनिया को एक प्रेरक वाक्‍य ‘'तूफान वही जो सब #पलट दे ‘' के परिदृश्‍य में थम्‍स अप की एक खाली बोतल को उल्‍टा कर ‘थम्‍ब्‍स डाउन' कर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com