पाकिस्तानी शख्स ने मुर्गी को हरे रंग से रंगा, फिर तोता बताकर ऑनलाइन बेच दिया, रिएक्शन देख कंट्रोल नहीं होगी हंसी

एक इंस्टाग्राम पेज ने एक हरे रंग की मुर्गी की फोटो शेयर करते हुए ये दावा किया है कि एक पाकिस्तानी शख्स (Pakistani Man) ने मुर्गी (Hen) को तोता (Parrot) बचाकर ऑनलाइन बेच दिया.

पाकिस्तानी शख्स ने मुर्गी को हरे रंग से रंगा, फिर तोता बताकर ऑनलाइन बेच दिया, रिएक्शन देख कंट्रोल नहीं होगी हंसी

पाकिस्तानी शख्स ने मुर्गी को हरे रंग से रंगा, फिर तोता बताकर ऑनलाइन बेच दिया

इंटरनेट वो जगह है जहां कब, क्या वायरल हो जाए और कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ भी कहा नहीं जा सकता. कभी अजीबोगरीब जुगाड़ के वीडियो देखने को मिलते हैं, तो कभी लोगों के ऐसे कारनामे सुनने को मिलते हैं, जिन्हें देखने और सुनने के बाद या तो आप अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं कर पाते या फिर आपका दिमाग ही चकरा जाता है. अब ऐसे ही एक शख्स का कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बारे में आप या कोई भी कभी सोच नहीं पाएगा. 

दरअसल, एक इंस्टाग्राम पेज ने एक हरे रंग की मुर्गी की फोटो शेयर करते हुए ये दावा किया है कि एक पाकिस्तानी शख्स (Pakistani Man) ने मुर्गी (Hen) को तोता (Parrot) बचाकर ऑनलाइन बेच दिया. फिलहाल, इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस बात में कितनी सच्चाई है. सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग इस खबर को पढ़ने के बाद अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस फोटो को एडिटेड बता रहे हैं.

देखें Video:

वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इसमें एक हरे रंग का पक्षि दिख रहा है, जो दिख तो मुर्गी जैसा रहा है, लेकिन तस्वीर के मुताबिक इसे तोता बताया जा रहा है. फोटो के साथ लिखा है कि पाकिस्तानी दुकानदार ने मुर्गी को हरे रंग से रंगा और तोता बताकर साढ़े छह हजार में ऑनलाइन बेच दिया. दावा किया जा रहा है कि कराची के किसी शख्स ने पहले मुर्गी को हरे रंग से रंग दिया और उसकी फोटो खींचकर OLX पर डालते हुए 6 हजार 500 रुपये कीमत लगा दी. साथ ही लिखा - सस्ती कीमत में सेल पर तोता.

r803gcr

वायरल हो रही इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर divamagazinepakistan नाम के अकाउंट से 6 मई को शेयर की गई थी. इस पोस्ट को अबतक 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कमाल के लोग हैं दुनिया में. दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा भी हो सकता है क्या? तीसरे यूजर ने लिखा- ये फेक हैं मैंने OLX पर चेक किया, उसने असली तोता ही लगाया है. एनडीटीवी इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. वैसे इस पर आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.
 

शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान की बुक 'माई लाइफ इन डिजाइन' लॉन्च की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com