पाकिस्तानी पिता और बेटी के परफॉर्मंस ने हिला दिया स्टेज, 'जेड़ा नशा' गाने पर किया शानदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

Father Daughter Dance Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक छोटी बच्ची और उसके पिता को जेड़ा नशा गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं.

पाकिस्तानी पिता और बेटी के परफॉर्मंस ने हिला दिया स्टेज, 'जेड़ा नशा' गाने पर किया शानदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

पाकिस्तानी पिता और बेटी के परफॉर्मंस ने हिला दिया स्टेज, 'जेड़ा नशा' गाने पर किया शानदार डांस

अगर आप शादी के अगले फंक्शन में अपनी परफॉर्मंस के लिए कुछ सीखना चाहते हैं, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हमें वह मिल गया है जिसकी आपको शायद जरूरत है. यह एक पिता और बेटी का वीडियो है जो अमर जलाल ग्रुप और फरीदकोट जेड़ा नशा पर डांस कर रहे हैं. दोनों का परफॉर्मेंस बहुत प्यारा है, और आप अपने अगले शादी के फंक्शन में इस पिता-बेटी (Father Daughter Dance) के डांस को जरूर रिपीट करना चाहेंगे. इस वीडियो को वेडिंग फोटोग्राफी स्टूडियो वसीला स्टूडियो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे अबतक 76 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक छोटी बच्ची और उसके पिता को जेड़ा नशा गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं. वे शादी में बहुत से मेहमानों से घिरे हुए हैं जो उनके परफॉर्मेंस का पूरा मजा ले रहे हैं. पापा-बेटी की जोड़ी ने शानदार ढंग से अपना परफॉर्मेंस दिया और इसमें कोई संदेह नहीं है, कि वीडियो देखने के बाद आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि हर कोई पापा-बेटी की इस परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहा है. साथ ही लोग अपने ढेरों प्यारे-प्यारे रिएक्शन भी दे रहा है.