पाकिस्तानी कपल ने एक दूसरे को भेजे Whatsapp मैसेज के बनवाए टैटू! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Whatsapp Message Tattoo On Hand: पाकिस्तान के इस्लामाबाद के एक कपल ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार हाथ पर खास टैटू बनवाकर किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इस टैटू को देखकर एक ओर लोग जहां इनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

पाकिस्तानी कपल ने एक दूसरे को भेजे Whatsapp मैसेज के बनवाए टैटू! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Pakistani Couple Whatsapp Message Tattoo: लोग प्यार में किसी भी हद से गुजर जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे ही प्यार जताने वाले दिलदारों की वफा के एक से बढ़कर एक वीडियोज आये दिन देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन कुछ प्यार के परवाने अपनी मोहब्बत को कुछ इस तरह बयां करते हैं कि, देखने वाले भी देखते ही रह जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जो कि पाकिस्तान के इस्लामाबाद का बताया जा रहा है. दरअसल, यहां के एक कपल ने एक दूसरे से प्यार का इजहार हाथ पर खास टैटू बनवाकर किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को द अफ्फान नाम के हैंडल @Affanarchist से शेयर किया गया है. पोस्ट में टैटू और उस मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जो इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. पोस्ट में देखा जा सकता है कि, कपल ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए हाथ पर व्हॉट्सएप मैसेज का टैटू बनवा रखा है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, 'यह कैसे शुरु हुआ था और अब कैसा चल रहा है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर में देखा जा सकता है कि, एक हाथ पर लिखा है, 'ये कितना आसान लगता है.' वहीं दूसरे हाथ पर लिखा है, 'सांस लेने जैसा आसान.' वायरल हो रहे इस टैटू को देखकर एक ओर लोग जहां इनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, पोस्ट को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. बहुत से लोगों का कहना है कि, अगर उनका ब्रेकअप हो गया तब वो क्या करेंगे. इस पर कपल न जवाब दिया है कि, वो बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड नहीं, बल्कि पति-पत्नी हैं और उनकी शादी को 3 साल हो चुके हैं.