Pak vs Zim: Live मैच में कैमरामैन ने दिखाईं घर की छत पर बैठी महिलाएं, लोग बोले - 'जरूरी था क्या...'

Pakistan Vs Zimbabwe: इस मैच से ज्यादा कैमरामैन (Cameraman) की चर्चा हो रही है. उन्होंने मैच के दौरान छत पर बैठीं महिलाओं (Cameraman Shows Womans Sitting On Terrace) को दिखाया, तो फैन्स ने कैमरामैन को ही ट्रोल (Troll) कर दिया.

Pak vs Zim: Live मैच में कैमरामैन ने दिखाईं घर की छत पर बैठी महिलाएं, लोग बोले - 'जरूरी था क्या...'

Pak Vs Zim 3rd ODI: Live मैच में कैमरामैन ने दिखाईं घर की छत पर बैठीं महिलाएं, लोग बोले- 'यह जरूरी था क्या...'

Pakistan Vs Zimbabwe: पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच तीसरा वनडे (Pak Vs Zim 3rd ODI) मुकाबला रावलपिंडी (Rawalpindi) में खेला गया. जिम्बाब्वे (Zimbabwe) ने पाकिस्तान (Pakistan) को सुपर ओवर (Super Over) में हरा दिया. मैच ड्रॉ होने के बाद सुपर ओवर खेला गया, जहां पाकिस्तान सिर्फ दो रन ही बना सका, जिसको जिम्बाब्वे ने आसानी से हासिल कर लिया. पाकिस्तान जिम्बाब्वे से हारी, तो फैन्स ने ट्विटर पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन इस मैच से ज्यादा कैमरामैन (Cameraman) की चर्चा हो रही है. उन्होंने मैच के दौरान छत पर बैठीं महिलाओं (Cameraman Shows Womans Sitting On Terrace) को दिखाया, तो फैन्स ने कैमरामैन को ही ट्रोल (Troll) कर दिया.

पहली पारी में जिम्बाब्वे 43 ओवर में 5 विकेट खोकर 208 रन बना चुका था. कोविड के कारण स्टेडियम में फैन्स का आना मना है. क्राउड न होने के कारण कैमरामैन को पूरा फोकस खिलाड़ियों पर करना पड़ रहा है. वो फैन्स को एन्जॉय करते नहीं दिखा पा रहे हैं. लेकिन इस मैच में कैमरामैन ने कुछ ऐसा किया, जिसके लिए उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है. स्टेडियम के पास घर की छत पर महिलाएं बैठी थीं. कैमरामैन ने कैमरा उनकी तरफ घुमा दिया. जिसको देखकर क्रिकेट फैन्स हैरान रह गए. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


तीसरे मुकाबले में जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सीन विलियम्स ने 118 रन की शानदार पारी खेली. उनके अलावा ब्रेंडन टेलर ने 56 और सिकंदर रजा ने 45 रन की धमाकेदार पारी खेली, जिससे जिम्बाब्वे 278 रन बनाने में कामयाब रहा. पाकिस्तान की शुरुआत खास नहीं रही. 88 रन पर पाकिस्तान 5 विकेट खो चुका था. बाबर आजम टिके रहे और उन्होंने 125 रन की पारी खेली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उनके अलावा वहाब रियाज ने 52 रन बनाए. लेकिन मैच को जिता नहीं पाए. मैच ड्रॉ होने के बाद सुपर ओवर में मैच पहुंचा. जहां जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को हरा दिया. ब्लेसिंग मुजराबानी ने 5 विकेट लिए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. 2-1 से सीरीज जीतकर पाकिस्तान ने वनडे सीरीज पर कब्जा किया.