Pak Vs Zim: अजीबोगरीब तरह से रन आउट हुआ इंजमाम-उल-हक का भतीजा, लोग बोले- 'क्या मज़ाक चल रहा है' - देखें Video

Pakistan Vs Zimbabwe: मैच में इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) और हारिस सोहेल (Haris Sohail) रन लेते हुए एक ही जगह आकर खड़े हो गए और अजीबोगरीब तरह से इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Pak Vs Zim: अजीबोगरीब तरह से रन आउट हुआ इंजमाम-उल-हक का भतीजा, लोग बोले- 'क्या मज़ाक चल रहा है' - देखें Video

Pakistan Vs Zimbabwe: अजीबोगरीब तरह से रन आउट हुए इमाम-उल-हक, Video देख लोग बोले- 'यह क्या मज़ाक है...'

Pakistan Vs Zimbabwe: पाकिस्तान और जिम्बाब्वे (Pak Vs Zim) के बीच वनडे (Pak Vs Zim 1st ODI) मुकाबला खेला गया. रावलपिंडी में खेले गया पहला मुकाबला पाकिस्तान ने आसानी से 26 रन से जीत लिया. मैच में 112 रन बनाने वाले ब्रेंडन टेलर (Brendan Taylor) को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसके लिए फैन्स पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) का मजाक उड़ा रहे हैं. मैच में इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) और हारिस सोहेल (Haris Sohail) रन लेते हुए एक ही जगह आकर खड़े हो गए और अजीबोगरीब तरह से इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है और उनका काफी मजाक बन रहा है.

ह घटना पाकिस्तान की पारी के 26वें ओवर में हुई. अर्धशतक बनाने के बाद इमाम अच्छे दिख रहे थे और अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. इमाम ने बॉल को फाइन लेग की तरफ खेला. हारिस सोहेल रन चुराने के लिए दौड़ पड़े. इससे पहले कि इमाम प्रतिक्रिया दे पाते, हारिस सोहेल उनके पास आ चुके थे. फील्डर ने कीपर को थ्रो फेंका, जिसको कीपर ने मिस कर दिया. फिर वेस्ले मधेवेरे ने दूसरी तरफ आउट कर दिया. 

घटना का वीडियो कॉमिक मिक्स-अप के बाद वायरल हो गया। यहां तक ​​कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने भी उसी के बारे में ट्वीट किया.

देखें Viral Video:


खेल के बारे में बात करें, तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हरिस (71) और इमाम (57) के एक पचास, इमाद वसीम के शानदार कैमियो के बाद पाकिस्तान ने 6 विकेट खोकर 281 रन बनाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जवाब में, जिंबाब्वे 255 रन पर आउट हो गया और 26 रन से खेल हार गया. ब्रेंडन टेलर ने शानदार शतक बनाया लेकिन उनके अलावा कोई बल्लेबाज उनके साथ नहीं टिक पाया.