लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने जीवन में पहली बार गाया कश्मीरी गीत, अनुपम खेर ने कहा- आप आत्मा से गाती हैं

मालिनी अवस्थी की आवाज़ बहुत ही मीठी और प्यारी है. उनकी आवाज़ से मिट्टी की ख़ुशबू आती है. वो जब गाती हैं तो आस पास के लोग बिल्कुल शांत और स्थिर हो जाते हैं. वक़्त बिल्कुल ठहर जाता है.

लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने जीवन में पहली बार गाया कश्मीरी गीत, अनुपम खेर ने कहा- आप आत्मा से गाती हैं

मालिनी अवस्थी की आवाज़ बहुत ही मीठी और प्यारी है.

मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) की आवाज़ बहुत ही मीठी और प्यारी है. उनकी आवाज़ से मिट्टी की ख़ुशबू आती है. वो जब गाती हैं तो आस पास के लोग बिल्कुल शांत और स्थिर हो जाते हैं. वक़्त बिल्कुल ठहर जाता है. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Malini Awasthi Sung Kashmiri Geet) पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मालिनी अवस्थी कश्मीर की एक लोकप्रिय गीत गा रही हैं. इस गीत को कश्मीर की प्रसिद्ध कवियत्री व संत हब्बा ख़ातून (Saint Habba Khatun) ने गाया था. सोशल मीडिया पर ये गाना चर्चा का विषय बन गया है. इस गाने को सुनने के बाद लोग तारीफ़ में कमेंट्स कर रहे हैं. ये गीत वाकई में बहुत सुंदर है. इस गीत की तारीफ़ बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी किया है. बिना देर किए हुए आप भी इसे सुनें.

 ये गाना सुनें

पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने इस गाने को अपने ऑफ़िशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है-" मैंने जीवन में पहली बार कश्मीरी गीत गाया, कश्मीर की प्रसिद्ध कवियत्री व संत हब्बा ख़ातून का गीत सुनाया."

वीडियो में देखा जा सकता है कि मालिनी अवस्थी एक कार्यक्रम में पहुंची हैं. वहां इस गीत को प्रस्तुत करने से पहले सबसे कह रही हैं- मैं जीवन में पहली बार कश्मीरी गीत गा रही हूं, अगर कोई ग़लती हो तो क्षमा करें. इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए वरिष्ठ कलाकार अनुपम खेर ने कहा है- "बहुत बहुत ख़ूब @maliniawasthi जी. आप जैसे कलाकार गले से नहीं आत्मा से गाते है. भाषा कोई भी हो।गीत दिल तक पहुँच ही जाता है."


इस गीत को 10 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है और कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.@AartiTikoo नाम के यूज़र ने लिखा है- इस गाने में दर्द है. बहुत सुंदर और बेहतरीन गीत है. वहीं @vivekagnihotri
नाम के यूज़र ने लिखा है- इस गाने को मैं महसूस कर सकता हूं. आपने बेहतरीन गाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मालिनी अवस्थी देश की लोकप्रिय कलाकार हैं. वो अवधी, बुंदेली भाषा और भोजपुरी में लोकगीत गाती हैं. ठुमरी और कजरी में उनकी पहचान पूरे विश्व में है. आपको ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताइेगा.