कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा उल्लू ! इसके उड़ने और चलने का अंदाज़ देख हैरान हुए लोग, Video ने जीता लोगों का दिल

इस प्यारे से उल्लू का ये वीडियो इतना मजेदार है कि आप इसे एक बार देखने के बाद दोबारा इसे देखने के लिए खुद को रोक ही नहीं पाएंगे. ये वीडियो हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा उल्लू ! इसके उड़ने और चलने का अंदाज़ देख हैरान हुए लोग, Video ने जीता लोगों का दिल

कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा उल्लू ! इसके उड़ने और चलने का अंदाज़ देख हैरान हुए लोग

उल्लू, अपने आकार और बनावट के बावजूद आसानी से किसी के चेहरे पर भी मुस्कान ला सकते हैं. उनकी बड़ी-बड़ी जिज्ञासु आँखें और फूला हुआ शरीर लोगों को खश करने के लिए काफी है और यह Reddit वीडियो उसी का एक सबसे अच्छा उदाहरण है. इस प्यारे से उल्लू का ये वीडियो इतना मजेदार है कि आप इसे एक बार देखने के बाद दोबारा इसे देखने के लिए खुद को रोक ही नहीं पाएंगे. ये वीडियो हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

वीडियो की शुरुआत एक उल्लू के कैमरे की ओर चलकर आने से होती है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, उल्लू बड़े ही मनमोहक तरीके से आगे की ओर चलने लगता है और अचानक एक ज़ोर की छलांग लगाता है. जैसे उसे कोई शिकार मिल गया हो. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है,  "मैं देखना चाहता हूं कि मैं कितनी ऊंची छलांग लगा सकता हूं? बहुत बढ़िया,?"

20 अगस्त को शेयर की गई इस क्लिप को अबतक ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिली हैं. प्यारे उल्लू की क्यूटनेस वाले इस मनमोहक वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. कुछ लोग तो कह रहे हैं कि वो भी उल्लू पालना चाहते हैं. अन्य लोगों ने पोस्ट के साथ दिल के इमोजी भी शेयर किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com