छोटी बच्ची ने की दमदार एक्टिंग, हंसते-हंसते किया कुछ ऐसा, नहीं होगा यकीन, लोग बोले- इसे ऑस्कर मिलना चाहिए

एक शख्स बच्ची से बच्ची से एक्टिंग करने को कह रहा है, जैसे वह रो रही हो. मुस्कुराते हुए वह उसके निर्देशों को ध्यान से सुनती है.

छोटी बच्ची ने की दमदार एक्टिंग, हंसते-हंसते किया कुछ ऐसा, नहीं होगा यकीन, लोग बोले- इसे ऑस्कर मिलना चाहिए

छोटी बच्ची ने की दमदार एक्टिंग, हंसते-हंसते किया कुछ ऐसा, नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो सामने आया है और बेहद मजेदार वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में उसे रोते हुए देखा जा सकता है और इससे उसे ऑनलाइन काफी लोकप्रियता मिली है. जब हम कहते हैं कि वह 'रो रही है' तो कृपया हमें गलत न समझें. छोटी लड़की केवल ऐसा अभिनय कर रही है जैसे कि वह रो रही है. इस क्लिप को एक फ़ेसबुक पेज पर शेयर किया गया था, जो Mrs Bean उर्फ ​​निकी के नाम से जाना जाता है. वायरल वीडियो को कई लाइक्स और रिएक्शन मिले हैं.

आप सुन सकते हैं कि एक शख्स बच्ची से बच्ची से एक्टिंग करने को कह रहा है, जैसे वह रो रही हो. मुस्कुराते हुए वह उसके निर्देशों को ध्यान से सुनती है. एक्टिंग करने के लिए वह उसे 50 रुपये देने का भी वादा करता है. वह बिना किसी उकसावे के रोने लगी और जल्द ही उसकी आंखों से आंसू बहने लगे. है ना, यह मेथड एक्टिंग? वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स को उसकी आंखों से आंसू छलकते देख उसे रोना बंद करने के लिए कहना पड़ा.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देख हर कोई हैरान रह गया. कमेंट सेक्शन में लोगों ने कहा कि वह 'शानदार अभिनय के लिए ऑस्कर की हकदार है'. एक ने कहा- एक्टिंग में भी सचमुच रो रही है.