आराम कर रहा था मगरमच्छ, शख्स ने सहलाने के लिए गले पर फेरा हाथ तो हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

मगरमच्छ (Crocodile) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ऑरलैंडो (Orlando) के गेटोरलैंड (Gatorland) में एक मगरमच्छ (Crocodile), जिसका नाम सुल्तान (Sultan) है. उसका एक प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है.

आराम कर रहा था मगरमच्छ, शख्स ने सहलाने के लिए गले पर फेरा हाथ तो हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

आराम कर रहा था मगरमच्छ, शख्स ने जैसे ही गले पर फेरा हाथ तो फिर... देखें पूरा Video

मगरमच्छ (Crocodile) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ऑरलैंडो (Orlando) के गेटोरलैंड (Gatorland) में एक मगरमच्छ (Crocodile), जिसका नाम सुल्तान (Sultan) है. उसका एक प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. माइक नाम के शख्स ने बड़े ही प्यार से सुल्तान को सहलाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

गेटोरलैंड के ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स मगरमच्छ के पास आया. वो उस वक्त आराम कर रहा था. वो आया और सुल्तान के गले को खुजाने लगा. सुल्तान को इतना अच्छा लगा कि वो वहीं बैठा रहा और आनंद लेने लगा. वैसे तो मगरमच्छ को सबसे खतरनाक माना जाता है. लेकिन यहां उसने शानदार रिएक्शन दिया. 

देखें Video:

इस वीडियो को 15 जून को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लोगों को मगरमच्छ का रिएक्शन काफी पसंद आ रहा है. कुछ लोगों को ये वीडियो काफी खतरनाक लगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'यह सच में काफी खतरनाक वीडियो है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि सुल्तान को बहुत ज्यादा आनंद आया होगा. जैसे बिलकुल बिल्ली को आता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को मैं बार-बार देख रही हूं. ये बहुत ही प्यारा वीडियो है.'