जंगल में घूमते नजर आए शेर, IAS ने शेयर की फोटो, पूछा- बताइए फोटो में कितने शेर हैं ?

आईएएस अधिकारी शेर सिंह मीणा (IAS officer Sher Singh Meena) ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "बांधवगढ़ #टाइगर रिजर्व की मेरी यात्रा के दौरान ली गई तस्वीरें." "प्रकृति प्रेमी दोस्तों, तस्वीर में कितने बाघ हैं?"

जंगल में घूमते नजर आए शेर, IAS ने शेयर की फोटो, पूछा- बताइए फोटो में कितने शेर हैं ?

जंगल में घूमते नजर आए शेर, IAS ने शेयर की फोटो, पूछा- बताइए फोटो में कितने शेर हैं ?

एक आईएएस अधिकारी ने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व (Bandhavgarh tiger reserve) की यात्रा के दौरान ली गई बाघों की खूबसूरत तस्वीरें (pictures of tigers) शेयर की हैं. ट्विटर पर पोस्ट की गई उनकी ये तस्वीर प्रकृति और वन्यजीव प्रेमियों का ध्यान खींच रही है. जो बात पोस्ट को और दिलचस्प बनाती है वह है उनका सवाल, जिसमें उन्होंने लोगों से तस्वीरों में बाघों की संख्या पूछी है. क्या आप बता सकते हैं कि इस फोटो में कितने बाध दिखाई दे रहे हैं हैं?

आईएएस अधिकारी शेर सिंह मीणा (IAS officer Sher Singh Meena) ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "बांधवगढ़ #टाइगर रिजर्व की मेरी यात्रा के दौरान ली गई तस्वीरें." "प्रकृति प्रेमी दोस्तों, तस्वीर में कितने बाघ हैं?" कमेंट में उन्होंने बताया किया कि तस्वीरें जून में क्लिक की गई थीं.

उनके पोस्ट में दो तस्वीरें है. तस्वीरों में आप कितने बाघ देख सकते हैं?

देखें Photo:

8 जुलाई को शेयर किए गए इस ट्वीट को अबतक 7 सौ से ज्यादा लाइक्स के मिल चुके हैं.

IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने कमेंट किया, "अच्छा वाला,", जो खुद वन्यजीवों पर दिलचस्प पोस्ट साझा करने के लिए जाने जाते हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "तो भाग्यशाली हो तुम! आमतौर पर बरसात के मौसम में इसे देखना बहुत मुश्किल होता है! बहुत बढ़िया. ”

कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि तस्वीरों में दो बाघ थे. मीना ने एक और तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वास्तव में तीन बाघ थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com