भुट्टा पकाने के लिए बुजुर्ग महिला ने किया सोलर एनर्जी का इस्तेमाल, पूर्व क्रिकेटर बोला - ‘आश्चर्नजनक…’

अब वीवीएस लक्ष्मण ने 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की एक फोटो शेयर की है. जिसमें बुजुर्ग महिला कुछ ऐसा करती हुई नजर आ रही है, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वो अनोखे तरीके से भुट्टा बेचती है, जिसकी वजह से लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

भुट्टा पकाने के लिए बुजुर्ग महिला ने किया सोलर एनर्जी का इस्तेमाल, पूर्व क्रिकेटर बोला - ‘आश्चर्नजनक…’

भुट्टा पकाने के लिए बुजुर्ग महिला ने किया सोलर एनर्जी का इस्तेमाल

भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण (VVS Laxman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक पोस्ट शेयर करते रहते हैं. उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पंसद आते हैं. उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट से लोगों को बहुत सी नई और अनोखी चीजों का पता चलता है और लोगों को उससे काफी प्रेरणा भी मिलती है. वहीं, अब वीवीएस लक्ष्मण ने 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की एक फोटो शेयर की है. जिसमें बुजुर्ग महिला कुछ ऐसा करती हुई नजर आ रही है, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वो अनोखे तरीके से भुट्टा बेचती है, जिसकी वजह से लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

भुट्टा बेचने के उनके इसी अनोखे तरीके की वजह से भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण भी उनके फैन हो गए हैं. क्रिकेटर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर उनकी कहानी शेयर की है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बेंगलुरू में भुट्टे को ग्रिल करने के लिए 75 साल के सेलवम्मा हाई टेक सोलर पावर फैन का इस्तेमाल कर रही हैं. प्रौद्योगिकी और इनोवेशन के इस्तेमाल से उन्होंने अपने काम को और भी आसान बना लिया है'. वहीं, फोटो के वायरल होते ही अब लोग इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं और बुजुर्ग महिला की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कि ये बुजुर्ग महिला बेंगलुरु विधानसभा के बाहर अपना छोटा सा ठेला लगाती हैं. सेलवम्मा ने बताया, कि उन्हें हाथ से हवा करके भुट्टा पकाने में बहुत दिक्कत होती थी. सोलर पंखा पाकर वह बहुत खुश हैं. सोलर पंखे की वजह से मेहनत भी कर लगती है.