डीजे फ्लोर पर जबरदस्त स्टंट दिखाकर 'चचा' ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देख ताली पीटने लगे लोग

वीडियो में एक बुजुर्ग 'चचा' डीजे फ्लोर पर सिर्फ डांस ही नहीं कर रहे है, बल्कि ऐसा करतब भी दिखा रहे हैं, जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

डीजे फ्लोर पर जबरदस्त स्टंट दिखाकर 'चचा' ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देख ताली पीटने लगे लोग

Elderly Man Dance Video: रील के इस जमाने भला डांस का शौक किसी नहीं होगा. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर उम्र के लोगों में डांस की दीवानगी देखते ही बनती है. इंटरनेट पर अक्सर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स डीजे फ्लोर पर गजब का स्टंट से भरा मजेदार डांस दिखाता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

डीजे फ्लोर पर चचा का जबरदस्त डांस (Old man stunt on DJ floor video)

वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक चचा दादा डीजे फ्लोर पर सिर्फ डांस ही नहीं कर रहे है, बल्कि ऐसा करतब भी दिखा रहे हैं, जिसे देखकर आप भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स डंडे को हाथों से घुमाकर गजब का स्टंट दिखा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, लाठी जैसे ही उनके पैरों के पास से गुजरती है, वो उछल जाते हैं. इस उम्र में स्टंट से भरा ऐसा डांस करना यकीनन कमाल है. वीडियो में आगे कुछ युवा भी बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मस्ती में डांस करने लगते हैं.

दादा जी का डांस वीडियो (Dance Viral Video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @ajjurawat725 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 लाख 26 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मेरा सरकार से अनुरोध है कि इस कला को राज्य सरकार का संरक्षण मिलना चाहिये.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये हुनर राजस्थान में ही दिखेगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'शख्स असल में हेलीकॉप्टर शॉट चला रहा है.'