विज्ञापन
This Article is From Aug 01, 2023

मिलिए OLA Electric के नए कर्मचारी Bijlee से, वायरल हो रहा आईडी कार्ड

हाल ही में ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर कंपनी के एक नए कर्मचारी 'बिजली' को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग ओला की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

मिलिए OLA Electric के नए कर्मचारी Bijlee से, वायरल हो रहा आईडी कार्ड
ओला इलेक्ट्रिक के नए 'कर्मचारी' का आईडी कार्ड वायरल.

Ola Electric Employee Bijlee: पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. इसके पीछे की वजह है उनकी कंपनी का एक नया कर्मचारी, जिसका नाम बिजली रखा गया है, जिसका अंग्रेजी में इलेक्ट्रिसिटी कहा जाता है. आधिकारिक तौर पर नए टीम मेंबर का स्वागत कंपनी के संस्थापक व CEO भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये सभी के साथ इसकी मुलाकात कराई है.

वायरल हो रहे इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि, भाविश अग्रवाल ने इस कर्मचारी का कंपनी आईकार्ड ऑनलाइन शेयर किया है, जो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, 'नया सहयोगी अब ऑफिशियली आ गया है.' इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स के चेहरे पर जहां मुस्कान खिल उठी है. वहीं कुछ यूजर्स पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए अपनी फीलिंग जाहिर कर रहे हैं. पोस्ट को देखकर आप समझ ही गए होंगे कि, कंपनी का यह नया कर्मचारी असल में एक डॉगी है. 

यहां देखें पोस्ट

पोस्ट में दिख रहे आईकार्ड में देखा जा सकता है कि, कंपनी ने अपने नए कर्मचारी बिजली को एक एम्पलॉयी कोड भी दिया है, जो उसके नाम की तरह ही बेहद अनूठा है. बिजली के एम्पलॉयी कोड 440V है. यूं तो 440V स्टैंडर्ड वोल्टेज सप्लाई के लिए यूज होने वाला टर्म है. इससे भी ज्यादा कमाल की बात तो यह है कि, आईकार्ड में कुत्ते का ब्लड ग्रुप भी दिया गया है, जिसमें लिखा है paw+ve. इसके साथ ही आईडी कार्ड पर ओला इलेक्ट्रिक के बेंगलुरु ऑफिस का पता लिखा गया है.

कंपनी कर्मचारियों से संपर्क में रहने के लिए बिजली का इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफार्म 'Slack' पर एड्रेस भी तैयार किया गया है. साथ ही कंपनी ने बिजली का इमरजेंसी कॉन्टेक्ट BA's Office रखा है. 30 जुलाई को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 145.3K लोग देख चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बिजली नेल्ड इट.' दूसरे ने लिखा, 'नाम पसंद आया जैसे बोल्ट.' वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी है जिन्होंने ओला इलेक्ट्रिक की खराब सर्विस और स्कूटर की कमियों को लेकर ज्यादा कमेंट्स किए हैं.

ये भी देखें- कालकूट की स्क्रीनिंग में पहुंचीं तमन्ना, विजय वर्मा का बढ़ाया हौसला

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
टूटा हुआ टीवी, टूटी बोतलें... नैनीताल होमस्टे में रुके Delhi-NCR के गेस्ट ने की ऐसी हरकत, मालिक ने Video शेयर कर की ये अपील
मिलिए OLA Electric के नए कर्मचारी Bijlee से, वायरल हो रहा आईडी कार्ड
डोरस्टॉप समझ उपयोग करती रही थी महिला, पत्थर निकला कुबेर का खजाना, कीमत 9 करोड़ रुपये
Next Article
डोरस्टॉप समझ उपयोग करती रही थी महिला, पत्थर निकला कुबेर का खजाना, कीमत 9 करोड़ रुपये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com