पहले नहीं देखा होगा कुत्तों की ऐसा जबरदस्त टीमवर्क, डॉग ने अपने दोस्तों के लिए भी खोला दरवाजा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नहीं बल्कि तीन-तीन कुत्तों का बेहद क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोल्डन रिट्रीवर ब्रीड के तीन कुत्ते दरवाजे के बाहर खड़े हुए नजर आ रहे हैं.

पहले नहीं देखा होगा कुत्तों की ऐसा जबरदस्त टीमवर्क, डॉग ने अपने दोस्तों के लिए भी खोला दरवाजा

इंटरनेट पर पालतू कुत्तों के क्यूट वीडियोज की कमी नहीं है.  सोशल मीडिया पर  कुत्तों के ऐसे कई वीडियोस भरे पड़े हैं जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है. इन दिनों एक ऐसा ही मनमोहक वीडियो नेटीजेंस का ध्यान आकर्षित कर रहा है. वीडियो 3 गोल्डन रिट्रीवर डॉग्स का है जो दरवाजे के अंदर आने की मशक्कत करते हुए नजर आ रहे हैं.  अब इस मशक्कत के बीच ऐसा एक्साइटिंग क्या होता है चलिए नज़र डालते हैं.

कुत्तों का ये टीम वर्क जीत लेगा आपका दिल 

 सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नहीं बल्कि तीन-तीन कुत्तों का बेहद क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि  गोल्डन रिट्रीवर ब्रीड के तीन कुत्ते दरवाजे के बाहर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद इन कुत्तों को इनका मालिक अंदर बुलाता है. मालिक की आवाज सुनते ही तीनों कुत्ते दरवाजे से अंदर आने की जद्दोजहद करना शुरू कर देते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपने पैरों से दरवाजे को धकेल कर खोलने की कोशिश कर रहे कुत्ते कितने क्यूट लग रहे हैं. वीडियो में सबसे प्यारा हिस्सा वो है जब पहला कुत्ता गेट खोल कर अंदर पहुंचने में कामयाब हो जाता है, लेकिन उसके दोनों साथी दरवाजे के पीछे ही छूट जाते हैं. ऐसे में एक बार फिर अपने पैरों का इस्तेमाल करके कुत्ता अंदर से बाहर की ओर दरवाजा खोलता है और अपने एक साथी को अंदर कर लेता है. इतना ही नहीं एक और कुत्ता जो दरवाजे के उस पार छूट जाता है उसे भी बहुत ही सूझबूझ के साथ दरवाजा  खोल कर कुत्ता अंदर ले आता है. कुत्तों की ये अजब गजब दोस्ती सोशल मीडिया पर खासा पसंद की जा रही है.

कुत्तों की मशक्कत देखने कोने में बैठी बिल्ली ने ऐसे उठाया लुत्फ़ 

Fred Schultz  ट्विटर अकाउंट से तीन डॉग्स का ये एडोरेबल वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो का एक एक्साइटिंग पार्ट अभी भी बाकी है. दरअसल तीन कुत्ते जो अंदर आने की मशक्क़त करते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनके अलावा अंदर कोने में एक बिल्ली भी बैठी हुई नजर आ रही है. बिल्ली बड़े ही दिलचस्प तरीके से इन कुत्तों को अंदर आते हुए देख रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को नेटीजेंस बहुत पसंद कर रहे हैं. वीडियो में ट्विटर यूजर सबसे ज्यादा उस बिल्ली को नोटिस कर रहे हैं जो किनारे बैठ कर इस पूरी पिक्चर का लुत्फ उठा रही है. वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा, बेहतरीन टीम वर्क, तो एक और यूजर ने लिखा क्वाइट इंटरेस्टिंग.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com