ब्रेकअप से दुखी थी लड़की, नानी ने दी ऐसी सलाह, सुनकर रह जाएंगे हैरान, लोग बोले- उसकी मम्मी को पता चलेगा तब...

नानी अपनी नातिन को समझा रही हैं, कि जिससे ब्रेकअप हुआ है भाड़ में जाए वो. एक गया है दूसरा आएगा लाइफ में, उससे भी अच्छ आएगा.

ब्रेकअप से दुखी थी लड़की, नानी ने दी ऐसी सलाह, सुनकर रह जाएंगे हैरान, लोग बोले- उसकी मम्मी को पता चलेगा तब...

ब्रेकअप से दुखी थी लड़की, नानी ने दी ऐसी सलाह, सुनकर रह जाएंगे हैरान

जब भी कोई प्यार में होता है तो उसके लिए उसका पार्टनर दुनिया में सबसे खास होता है. फिर चाहे उसमें भले कई कमियां हों, हम फिर भी उसका ही साथ चाहते हैं. उस एक अकेले इंसान के साथ हम लाइफ की हर खुशी शेयर करना चाहते हैं, अपने हर शौक पूरे करना चाहते हैं और अपने हर सपने को सच करना चाहते हैं. लेकिन, अगर वही पार्टनर आपको धोखा दे रहा हो या फिर छोड़कर चला जाए तो आप पूरी तरह से टूट जाते हैं और दुनिया की हर खुशी उस दुख के सामने बेकार लगती है. ब्रेकअप का दुख किसी के लिए भी बर्दाश्त कर पाना बेहद मुश्किल होता है. 

लेकिन अगर इसी ब्रेकअप के दुख को आप अपने दिमाग से निकाल दें, तो आप खुश रह सकते हैं और अपने लिए एक पहले से भी अच्छा पार्टनर चुन सकते हैं. लेकिन, ऐसा कर पाना लोगों के लिए काफी मुश्किल होता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख शायद लोगों को ब्रेकअप के दुख को कम करने में मदद मिले. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक नानी अपनी नातिन से बात कर रही हैं, जिसका ब्रेकअप हुआ है और वो इस बात से परेशान है.

देखें Video:

नानी अपनी नातिन को समझा रही हैं, कि जिससे ब्रेकअप हुआ है भाड़ में जाए वो. एक गया है दूसरा आएगा लाइफ में, उससे भी अच्छ आएगा. क्यों दुखी होना, क्यों अपना टाइम बर्बाद करना. एक लाइफ मिली है उसे क्यों बर्बाद करना है. अपना आराम से मस्त रहो, दूसरा ढूंढो, एक जिंदगी मिली अफसोस किस बात का करना है. लोगों को नानी की ये सलाह बहुत पसंद आ रही है. लोग ये वीडियो बार-बार देख रहे हैं और नानी की तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kamakaaziiii नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर कमेंट कर नानी की तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एक ऐसी नानी तो मुझे भी चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा- बस इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए था. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

दीपिका पादुकोण का शानदार एयरपोर्ट लुक, आप ली लें सकते हैं आइडिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com