गुरुद्वारे में शख्स ने अदा की नमाज, Facebook पर वायरल हो रहा है VIDEO

एक शख्स गुरुद्वारे में नमाज अदा कर रहा है. देखा जा सकता है कि गुर्बानी का पाठ हो रहा था वो पीछे एक शख्स नमाज अदा कर रहा था.

गुरुद्वारे में शख्स ने अदा की नमाज, Facebook पर वायरल हो रहा है VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. Facebook और Twitter पर एक वीडियो वायल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स गुरुद्वारे में नमाज अदा कर रहा है. देखा जा सकता है कि गुर्बानी का पाठ हो रहा था वो पीछे एक शख्स नमाज अदा कर रहा था. इस वीडियो को किसी ने वहीं रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. ये खूबसूरत वीडियो की काफी तारीफ हो रही है. 

मुंबई की शादी को देख दिल्ली वालों को कोसने लगी ये महिला, वायरल हुआ VIDEO

Sikh Inside नाम के पेज ने फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर किया है. ये काफी पॉपुलर पेज हैं जो गुरुद्वारे की एक्टिविटीज को शेयर करता है. ये वीडियो मलेशिया का बताया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'एक मुस्लिम भाई ने Bercham के Ipoh के गुरुद्वारे में नमाज अदा की.

डब्बू अंकल Returns: मिथुन के गाने 'जूली-जूली' पर थिरके संजीव श्रीवास्तव, देखें Viral Video

शायद उनको मस्जिद नहीं मिली होगी इसलिए उन्होंने गुरुद्वारे में नमाज अदा की. भगवान एक है' इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को पिछले मंगलवार को शेयर किया गया था. अब तक इस वीडियो को करीब 60 हजार व्यूज, 700 से ज्यादा शेयर्स और 800 से ज्यादा रिएक्शंस मिल चुके हैं. 

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com