Mumbai Police ने शेयर किया खराब बस को धक्का लगाते लोगों का Video, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

Viral Video: हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कुछ लोग एक खराब पड़ी बस को धक्का लगाते दिखाई दे रहे हैं, जिसमें सभी उम्र के लोग शामिल हैं. बस को धक्का मारने वालों में एक मुंबई पुलिस का जवान भी शामिल है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Mumbai Police ने शेयर किया खराब बस को धक्का लगाते लोगों का Video, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

खराब हुई बस को धक्का देते यात्रियों का वीडियो

Mumbai Police Shares Video Of Passengers: मुंबई पुलिस अक्सर इंटरनेट पर कमाल के और जरूरी जानकारियों से जुड़े वीडियोज अपलोड करती है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आते हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कुछ लोग एक खराब पड़ी बस को धक्का लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पोस्ट को देखकर लोग जमकर मुंबईकरों की तारीफ कर रहे हैं.

मुंबई पुलिस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए लोगों को संदेश भी देने की कोशिश करते नजर आते हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा शेयर किया गया एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें कुछ लोग एक खराब पड़ी बस को धक्का लगाते दिखाई दे रहे हैं, जिसमें सभी उम्र के लोग शामिल हैं. बस को धक्का मारने वालों में एक मुंबई पुलिस का जवान भी शामिल है.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को @medohh777 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए @MumbaiPolice मुंबई पुलिस ने लिखा है कि, 'मुंबई मोमेंट्स- Ctrl+S! मुंबई की ताकत हर 'मुंबईकर' के हाथ में है. खाकी में खड़े हमारे दोस्त ने इसे देखा और शहर को बढ़ावा देने अपना समर्थन दिया.' महज 8 सेंकड के इस वीडियो को अब तक 45 हजार लोग देख चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुंबईकर अपने शहर को बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'एकता में ही ताकत है' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुंबई कर तो ऐसे ही हाथ थामने के लिए जाने जाते हैं, स्थिति कितनी भी मुश्किल क्यों ना हो.' चौथे यूजर ने लिखा, 'मुंबईकर ही मुंबई की जीवन रेखा हैं. मेरी अपनी कार में दो बार दिक्कत हुई, लोग मेरी मदद करने के लिए तुरंत आगे आ गये, मुंबईकर के जज्बे को सलाम.' पांचवे यूजर ने लिखा, 'जरा-हटके, ज़रा बचके.. ये मुंबई है मेरी जान.'

Kriti Sanon और Pooja Hegde मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com