मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह के अंदाज में समझाई मास्क की अहमियत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के ज्यादातर सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट बड़े रोचक होते हैं. इन पोस्ट के जरिए मुंबई पुलिस लोगों को आए दिनों महत्वपूर्ण संदेश भी देती है. सोशल मीडिया पर फिर से मुंबई पुलिस की एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है.

मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह के अंदाज में समझाई मास्क की अहमियत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

मुंबई पुलिस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही है.

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अक्सर अपने दिलचस्प सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट की वजह सुर्खियां बटोरती रहती है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के ज्यादातर सोशल मीडिया पोस्ट बड़े ही रोचक होते हैं. इन मजेदार (Funny) और क्रिएटिव पोस्ट के जरिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) लोगों को एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है. उनके पोस्ट हमेशा लोगों को प्रभावित करने का काम करते हैं. मुंबई पुलिस के यही सोशल मीडिया पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में जमकर वायरल (Viral) होते हैं.

इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) मुंबई पुलिस की एक ऐसी ही पोस्ट जमकर सुर्खियां बटोर रही है. मुंबई पुलिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज (Instagram Page) से एक पोस्ट की गई हैं. जिसमें से लिखा गया है, ‘he does not know defence' यह इंस्टा पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. इसके अलावा इसी पोस्ट में एक कैप्शन लिखा है, जब आप '83' मिलियन रिमाइंडर के बावजूद अपना मास्क नहीं पहनते हैं.

यहां देखिए मुंबई पुलिस की पोस्ट-


मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस पोस्ट के जरिए लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने का काम किया है. इस पोस्ट के जरिए मुंबई पुलिस ये समझाने की कोशिश कर रही है कि जब तक आप मास्क पहने हुए हैं, तब तक सब सही है. लेकिन लापरवाही बरतने का खामियाजा कई लोगों को भुगतना पड़ सकता है. बस इसी बात को समझाने के लिए मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह के डायलॉग का सहारा लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पोस्ट को मुंबई पुलिस ने तकरीबन 21 घंटे पहले शेयर किया है जो कि खूब वायरल (Viral) हो रही है. यही वजह है कि अबतक इस पोस्ट पर 10 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कई यूजर्स ने मुबंई पुलिस के इस प्रयास की खूब तारीफ की है. नतीजन एक यूजर ने लिखा, मुंबई पुलिस कमाल है. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि कोरोना (Corona) के दौर में आपने लोगों को खास तरह से जागरूक किया है.