लड़कियों को KISS करके भाग जाता था लड़का, सामने आया सीसीटीवी Video, अब पुलिस ने किया ऐसा...

माटुंगा रेलवे स्टेशन (Matunga Railway Station) का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है जिसमे सुनसान फुट ओवर ब्रिज पर एक आदमी राह चलती लड़की को किस कर भाग रहा है. ये सीसीटीवी फुटेज 25 जनवरी का है.

लड़कियों को KISS करके भाग जाता था लड़का, सामने आया सीसीटीवी Video, अब पुलिस ने किया ऐसा...

लड़कियों को KISS करके भाग जाता था लड़का, सामने आया सीसीटीवी Video

मुंबई (Mumbai) के माटुंगा (Matunga) में ऐसी घटना हुई, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. माटुंगा रेलवे स्टेशन (Matunga Railway Station) का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है जिसमे सुनसान फुट ओवर ब्रिज पर एक आदमी राह चलती लड़की को किस कर भाग रहा है. ये सीसीटीवी फुटेज 25 जनवरी का है. आरोप है कि वहां पहले भी इस तरह की वारदात हुई थी, लेकिन कोई शिकायत दर्ज नहीं होने से पुलिस अनजान थी.

वक्त पर एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाईं मां और मौसी तो शख्स ने किया कॉल, बोला- 'प्लेन में बम है' और फिर...

पुलिस को एक लड़की ने जानकारी दी और फिर सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने उसकी पहचान की. पुलिस ने फिर जेब काटने के आरोप में उसको पकड़ लिया. आरोपी का नाम राजिउर खान बताया जा रहा है, जो एंटोप हिल का रहने वाला है.

मुंबई के बांद्रा में अचानक निकल आए एक के बाद एक तीन अजगर! दहशत फैली, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने राजिउर से पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल कर लिया लेकिन पीड़ित के सामने नही आने से उस पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज नही हो पाया और चोरी के आरोप में जमानत हो गई. मुम्बई सेंट्रल पुलिस के मुताबिक, आरोपी से बॉन्ड भरवाया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने फुट ओवर ब्रिज पर निगरानी बढ़ा दी है.