पुलिस ने मास्क के लिए टोका, तो करने लगा बदतमीजी, थाने पहुंच मांगने लगा माफी, IPS बोला- 'अक़्ल ठीक हो गई' - देखें Video

मुंबई (Mumbai) में एक शख्स को पुलिस ने मास्क पहनने को कहा, तो वो भी बदतमीजी (Man Misbehaved With Police Personnel) करने लगा. उसको जब पुलिस थाने ले जाया गया तो वो भी पुलिस से माफी मांगता दिखा. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पुलिस ने मास्क के लिए टोका, तो करने लगा बदतमीजी, थाने पहुंच मांगने लगा माफी, IPS बोला- 'अक़्ल ठीक हो गई' - देखें Video

मास्क के लिए टोका, तो पुलिस से बदतमीजी करने लगा शख्स, थाने ले गए, तो मांगने लगा माफी - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के चलते देश के कई राज्यों में फिर लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है. कोविड से बचने के लिए कुछ लोग नियमों का पालन कर रहे हैं, तो कुछ लोग नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. रविवार को दिल्ली (Delhi) के दरियागंज (Daryaganj) में एक कपल बिना मास्क के कार में घूम रहा था. पुलिस ने पकड़ा, तो वो बदतमीजी करने लगे. बाद में उनका माफी मांगते हुए वीडियो सामने आया. अब ऐसा ही मामला मुंबई (Mumbai) से आया है. एक शख्स को पुलिस ने मास्क पहनने को कहा, तो वो भी बदतमीजी (Man Misbehaved With Police Personnel) करने लगा. उसको जब पुलिस थाने ले जाया गया तो वो भी पुलिस से माफी मांगता दिखा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

पहला वीडियो वायरल हुआ, जहां वो पुलिसकर्मी को गाली दे रहा था और मास्क नहीं लगा रहा था. काफी ड्रामा होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया और उसको पुलिस स्टेशन ले गए. कुछ देर बाद एक और वीडियो सामने आया, जहां वो हाथ जोड़कर पुलिस से माफी मांग रहा था और लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रहा था.

r4nh7d

आईपीएस दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इसकी अक़्ल भी ठीक हो गयी.'

देखें Video:


महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 58,924 नए मामले सामने आए हैं वहीं संक्रमण से 351 लोगों की मौत हो गई. सोमवार को राज्य में सर्वाधिक 68,631 मामले सामने आए थे. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. राज्य में संक्रमण के मामले बढ़कर 38,98,262 हो गए वहीं मृतक संख्या 60,824 हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राज्य में सर्वाधिक 7,381 नए मामले मुंबई में, नागपुर में 5,086 और पुणे में 4,616 नए मामले सामने आए. मुंबई में संक्रमण के मामले बढ़कर 5,86,867 हो गए हैं वहीं मृतक संख्या 12,412 हो गई है.