MS Dhoni की पत्नी ने बाघ के बच्चे को गोद में बिठाकर पिलाया दूध, फिर मगरमच्छ को ऐसे खिलाया खाना - देखें Video

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने बाघ के बच्चे (Lion Cub) को गोद में बिठाकर दूध पिलाया और मगरमच्छ (Crocodile) को भी शानदार अंदाज में खाना खिलाया. इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

MS Dhoni की पत्नी ने बाघ के बच्चे को गोद में बिठाकर पिलाया दूध, फिर मगरमच्छ को ऐसे खिलाया खाना - देखें Video

MS Dhoni की पत्नी ने बाघ के बच्चे को गोद में बिठाकर पिलाया दूध - देखें Video

एमएस धोनी (MS Dhoni) इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. काफी समय बार वो आईपीएल (IPL) में खेलते नजर आए थे. उसके बाद उन्होंने अपने परिवार को दुबई बुला लिया. उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने वहीं अपना जन्मदिन मनाया. फिर वो बेटी जीवा (Ziva) के साथ फेम पार्क (Fame Park) पहुंचीं. बता दें, फेम पार्क (Fame Park) सबसे पॉपुलर एनिमल फार्म है, जहां हर प्रकार के जानवर हैं. साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने बाघ के बच्चे (Lion Cub) को गोद में बिठाकर दूध पिलाया और मगरमच्छ (Crocodile) को भी शानदार अंदाज में खाना खिलाया. इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

साक्षी धोनी ने एक फोटो एल्बम और वीडियो शेयर किया है, जहां वो जानवरों को खाना खिला रही है और फोटो क्लिक करा रही हैं. उन्होंने सबसे पहले जिराफ को खाना खिलाया, फिर उन्होंने भालू को खाना खिलाया. यही नहीं वो खतरनाक जानवरों को भी दूर से खाना खिलाती दिखीं. उन्होंने मगरमच्छ को एक डंडे के जरिए खाना खिलाया. 

साक्षी धोनी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सबसे यादगार पलों में से एक फेम पार्क. रोमांचक मुठभेड़. यह जिंदगी भर याद रहेगा. सैफ अहमद बेलहासा का शुक्रिया, जो हमें वो लेकर गए. जानवरों की आंखों में महान भषाएं बोलने की शक्ति होती है - मार्टिन बुबर'

देखें Video और Photos:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एमएस धोनी के अलावा उनकी पत्नी साक्षी भी जानवरों से बहुत प्यार करती हैं. उनके घर में कई कुत्ते हैं. लॉकडाउन के दौरान उनके घर में एक घायल चिड़िया आ गई थी. जिसकी उन्होंने देखभाल की थी और ठीक करके हवा में छोड़ दिया था.