विज्ञापन
This Article is From Dec 15, 2017

धोनी ने तीन साल बाद किया ऐसा ट्वीट लाइक जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

धोनी ने अपना ट्विटर अकाउंट नवंबर 2009 में बनाया था. उन्होंने अपना आखिरी ट्वीट 2013 और दूसरा 2014 में किया था. लेकिन धोनी ने अब ऐसा ट्वीट लाइक किया जिसने सभी फैन्स को हैरान कर दिया.

धोनी ने तीन साल बाद किया ऐसा ट्वीट लाइक जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
तीन साल बाद धोनी ने ट्विटर पर पोस्ट किया लाइक.
नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी ग्राउंड पर जैसे अपने फैसलों को लेकर चर्चा में रहते हैं ठीक वैसे ही रियल लाइफ में भी वो फैसले लेते हैं. आज के जमाने में सभी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. लेकिन धोनी सोशल मीडिया से दूरी बनाते हैं. इंस्टाग्राम पर भी वो ज्यादा नहीं रहते हैं. लेकिन 36 साल के धोनी जब तीन साल बाद ट्विटर पर आए और एक पोस्ट लाइक की तो सभी हैरान रह गए. बता दें, धोनी ने अपना ट्विटर अकाउंट नवंबर 2009 में बनाया था. उन्होंने अपना आखिरी ट्वीट 2013 और दूसरा 2014 में किया था. लेकिन धोनी ने अब ऐसा ट्वीट लाइक किया जिसने सभी फैन्स को हैरान कर दिया.

पढ़ें- VIDEO: कैमरे के सामने थी रिपोर्टर, सामने से किसी ने जोर से मारी बर्फ, फिर...
 
@InKhabar ने 12 दिसंबर को एक ट्वीट पोस्ट किया था. जिसमें लिखा था कि 2019 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की टीम इंडिया जीत रही है और उन्होंने सभी दिग्गज प्लेयर्स को टैग किया था. धोनी ने जैसे ही पोस्ट देखी तो उन्होंने लाइक कर दिया. 

पढ़ें- कालिया दंपति का मिशन....ताकि कोई एम्बुलेंस न मिलने के कारण दम न तोड़े
 
@InKhabar की स्टोरी बताया गया था कि जो भी कप्तान वर्ल्ड कप के दो या तीन साल पहले शादी करता है तो टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतती है. जैसे धोनी ने 2010 में शादी करने के बाद 2011 का वर्ल्ड कप जिताया था वैसे ही कपिल देव ने 1980 में शादी कर 1983 का वर्ल्ड कप जिताया था ठीक वैसे ही कोहली इस बार वर्ल्ड कप दिलाएंगे.

पढ़ें- जिसने खोला पीएम मोदी के चमकते चेहरे का राज, जानिए उसके बारे में सबकुछ

किसी को समझ नहीं आ रहा है कि धोनी ने ये ट्वीट लाइक क्यों किया. देखें फैन्स इस लाइक पर क्या रिएक्शन दे रहे हैं....
 
बता दें, धोनी टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं. वनडे और टी-20 के लिए वो टीम इंडिया के साथ जुड़े हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में वो शानदार परफॉर्म कर रहे हैं. टेस्ट से संन्यास लेने के बाद भी धोनी की फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है. दूसरे वनडे में देखने को मिला कि दोहरा शतक रोहित ने लगाया लेकिन फैन ग्राउंड पर दौड़ते हुए आया और धोनी के पैर छुए. धोनी भी उनसे बड़े अच्छे से मिले थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भीख मांगने से बेहतर है काम करूं... बेटे से परेशान 55 साल की महिला की कहानी कर देगी भावुक, घर खर्च के लिए रात को चलाती हैं ऑटो
धोनी ने तीन साल बाद किया ऐसा ट्वीट लाइक जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
गर्मी से तपते ऑटो को ठंडा-ठंडा कूल-कूल रखने के लिए ड्राइवर ने लगाया तगड़ा जुगाड़, देख लोग बोले- ये तो ऑर्गेनिक ऑटो है
Next Article
गर्मी से तपते ऑटो को ठंडा-ठंडा कूल-कूल रखने के लिए ड्राइवर ने लगाया तगड़ा जुगाड़, देख लोग बोले- ये तो ऑर्गेनिक ऑटो है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com