फैन की कार पर ऑटोग्राफ देकर महेंद्र सिंह धोनी ने जीता दिल, वायरल Video देख लोगों को हुई जलन

धोनी ने एक बार फिर फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है, इस बार उन्होंने अपने एक लकी फैन, अभिषेक केरकेट्टा को उसकी बीएमडब्ल्यू 740i सीरीज (BMW 740i Series) पर एक विशेष ऑटोग्राफ देकर खुश कर दिया है.

फैन की कार पर ऑटोग्राफ देकर महेंद्र सिंह धोनी ने जीता दिल, वायरल Video देख लोगों को हुई जलन

फैन की कार पर ऑटोग्राफ देकर महेंद्र सिंह धोनी ने जीता दिल

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने एक बार फिर फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है, इस बार उन्होंने अपने एक लकी फैन, अभिषेक केरकेट्टा को उसकी बीएमडब्ल्यू 740i सीरीज (BMW 740i Series) पर एक विशेष ऑटोग्राफ देकर खुश कर दिया है. इस पल को कैद करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी को शानदार कार में बैठते और पिछली सीट पर ऑटोग्राफ देते हुए दिखाया गया है, जो केरकेट्टा के लिए जीवन की किसी बड़ी खुशी से कम नहीं है.

अभिषेक केरकेट्टा सोशल मीडिया पर, खासकर जिम के अंदर, धोनी के साथ अपनी बातचीत की झलकियां शेयर करते रहे हैं.  जिम से संबंधित पोस्टों की नियमितता को देखते हुए, अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों एक ही वर्कआउट स्पेस शेयर करत होंगे.

देखें Video:

यह दिल छू लेने वाला वीडियो न केवल विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हुआ है, बल्कि ट्विटर पर भी पहुंच गया है, जहां फैंस और क्रिकेट प्रेमी धोनी के इस व्यवहार के लिए अपनी खुशी ज़ाहिर कर रहे हैं. वीडियो क्रिकेटर के व्यावहारिक स्वभाव और व्यक्तिगत स्तर पर फैंस से जुड़ने की उनकी क्षमता को दिखाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एमएस धोनी बिना किसी संदेह के इंटरनेट के पसंदीदा हैं. उनके मजाकिया कमेंट्स और मजेदार कहानियां हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं और कोई भी उन्हें खुश हुए बिना नहीं देख सकता है. शायद इसीलिए हमें इस भाग्यशाली फैन और उसकी बेशकीमती ऑटोग्राफ वाली कार से थोड़ी जलन हो रही है.