MS Dhoni के बर्थडे पर सचिन तेंदुलकर ने शेयर की पुरानी फोटो, लिखी दिल को छू लेने वाली बात

तेंदुलकर ने ट्वीट के कैप्शन में लिख, "एक सहयोगी, कप्तान और दोस्त! जन्मदिन मुबारक हो माही। आपको शुभकामनाएं और अच्छे स्वास्थ्य से भरा एक शानदार साल. ”

MS Dhoni के बर्थडे पर सचिन तेंदुलकर ने शेयर की पुरानी फोटो, लिखी दिल को छू लेने वाली बात

MS Dhoni के बर्थडे पर सचिन तेंदुलकर ने शेयर की यादगार फोटो, लिखी दिल को छू लेने वाली बात

महेंद्र सिंह धोनी कल 7 जुलाई को 40 साल के हो गए हैं. ट्विटर पर भारत के 'कैप्टन कूल' को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. विराट कोहली, सुरेश रैना से लेकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) तक, भारत के पूर्व कप्तान के लिए शुभकामनाओं की कतार लगी हुई है. इसी बीच भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के एक ट्वीट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

तेंदुलकर ने ट्वीट के कैप्शन में लिख, "एक सहयोगी, कप्तान और दोस्त! जन्मदिन मुबारक हो माही। आपको शुभकामनाएं और अच्छे स्वास्थ्य से भरा एक शानदार साल. ” पोस्ट में शामिल तस्वीर में उन्हें एक मैच जीतने के बाद एमएस धोनी को गले लगाते हुए दिखाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट्स मिल चुके हैं. अपने चहेते क्रिकेटरों की एक झलक देखकर फैंस काफी खुश हुए. लोगों ने धोनी के लिए शुभकामनाओं के साथ कमेंट की बाढ़ ला दी. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "अनमोल पल." दूसरे ने टिप्पणी की, "यह आज की सबसे अच्छी तस्वीर है."