लॉकडाउन में बाहर घूम रहे थे दो लड़के, दरोगा जी ने दी अनोखी सजा, बोले- 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' - देखें Video

पुलिस ऑफिसर ने लॉकडाउन तोड़ रहे दो लड़कों को अनोखी सजा (Police Officer Gives Unique Punishment) दी. उन्होंने दोनों लड़कों से कॉपी पर 'घर में रहें, सुरक्षित रहें' लिखवाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लॉकडाउन में बाहर घूम रहे थे दो लड़के, दरोगा जी ने दी अनोखी सजा, बोले- 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' - देखें Video

लॉकडाउन में बाहर घूम रहे थे दो लड़के, दरोगा जी ने दी अनोखी सजा - देखें मजेदार Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है. सरकार ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है. पुलिस भी सख्ती दिखा रही है. जो लोग बाहर निकल रहे हैं, उनको सजा दे रही है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां पुलिस ऑफिसर ने लॉकडाउन तोड़ रहे दो लड़कों को अनोखी सजा (Police Officer Gives Unique Punishment) दी. उन्होंने दोनों लड़कों से कॉपी पर 'घर में रहें, सुरक्षित रहें' लिखवाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मध्यप्रदेश (MP) के सीधी (Sidhi) में पुलिस ऑफिसर भगवत प्रसाद पांडे (Bhagwat Prasad Pandey) के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. वो अपने अंदाज में नियम तोड़ने वालों को सजा देते हैं. इस बार उन्होंने दो लड़कों से पूरी कॉपी में 'घर में रहें, सुरक्षित रहें'. उन्होंने 4 घंटे तक 44 पेज पर कॉपी में घर में रहें, सुरक्षित रहें. लिखा. कोरोना कर्फ्यू तोड़ने की सजा उन्होंने मजेदार तरीके से दी. 

देखें Video:


इस वीडियो को उन्होंने 30 अप्रैल को यूट्यूब पर शेयर किया था, जिसके अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने भी उनकी तारीफ की है. उन्होंने लिखा, 'बेफिजूल बाहर घूमने से अच्छा थोड़ी पढ़ाई लिखाई हो जाए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. ट्विटर पर भी यह वीडियो छाया हुआ है. एक यूजर ने लिखा, 'शानदार तरीका... मारने-पीटने से अच्छा है कि उनको प्यार से समझाया जाए.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्यार से काम हो जाए, तो तलवार की क्या जरूरत'