विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 11, 2023

MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने भूपेंद्र जोगी के साथ रिक्रिएट किया मीम, Video वायरल

वीडियो में सीएम शिवराज, जोगी के साथ हल्के-फुल्के और मजाकिया अंदाज में बातचीत करते नजर आते हैं.  

Read Time: 3 mins
MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने भूपेंद्र जोगी के साथ रिक्रिएट किया मीम, Video वायरल
MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने भूपेंद्र जोगी के साथ रिक्रिएट किया मीम

विधानसभा चुनाव 2023 से पहले  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने वायरल मीम सेनसेशन भूपेन्द्र जोगी (Bhupendra Jogi) के साथ एक मजेदार इंस्टाग्राम वीडियो (Instagram video) शेयर किया. क्लिप में, शिवराज सिंह चौहान, जोगी के साथ उनके 2018 के वायरल वीडियो को रिक्रिएट करते दिख रहे हैं. वीडियो में सीएम शिवराज, जोगी के साथ हल्के-फुल्के और मजाकिया अंदाज में बातचीत करते नजर आते हैं.  वीडियो को खुद सीएम ने शेयर किया है और इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा ‘नाम में क्या रखा है, आपका काम बोलना चाहिए.'

क्लिप में, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, जोगी से उनका नाम पूछते हैं और पूछते हैं कि क्या वह उनकी नीतियों के बारे में जानते हैं. इस पर जोगी अपना नाम बताते हैं. फिर सीएम उनसे कुछ नीतियों के नाम बताने को कहते हैं. इस पर जोगी बड़े मजे से फिर अपना नाम भूपेन्द्र जोगी बताते हैं. इस पर दोनों हंसने लगते हैं और फिर दोनों को एक साथ पौधारोपण करते देखा जाता है.

वायरल हो रहा सीएम का वीडियो

सीएम शिवराज सिंह ने क्लिप को एक दिन पहले ही शेयर किया था और तब से इसे 7 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं और 8.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं ढेरों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा, ट्रेंड का विनर. दूसरे ने लिखा, मीम्स और मीमर्स की शक्ति. तीसरे ने लिखा अप्रत्याशित सहयोग.

बता दें कि भूपेन्द्र जोगी ने पहली बार 2018 में मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले एक पत्रकार के साथ बातचीत के दौरान सुर्खियां बटोरी थीं. वीडियो में, जोगी ने दावा किया कि उनके राज्य की सड़कें संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में बेहतर हैं. इसके बाद पत्रकार उस आदमी से उसका नाम पूछता है, जिस पर वह जवाब देता है ‘भूपेंद्र जोगी'. इसके बाद पत्रकार ने उनसे अमेरिका में उन कुछ स्थानों के नाम बताने का अनुरोध किया, जहां वह रहे हैं. इस पर जोगी फिर अपना नाम लेकर जवाब देते हैं. इसी वीडियो ने 2018 में भूपेन्द्र जोगी को रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महिला सांसद बोलीं- 'मेरी आंखों में देखें सर', स्पीकर ने कहा- 'मैं नहीं देख सकता', पाकिस्तानी संसद का दिलचस्प सीन वायरल
MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने भूपेंद्र जोगी के साथ रिक्रिएट किया मीम, Video वायरल
मेट्रो में ही 'चचा' ने सुलगा ली बीड़ी, वीडियो देख लोगों ने कहा- ऐसी भी क्या तलब है
Next Article
मेट्रो में ही 'चचा' ने सुलगा ली बीड़ी, वीडियो देख लोगों ने कहा- ऐसी भी क्या तलब है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;