विज्ञापन
Story ProgressBack

Parle-G बिस्कुट से बना दिया ऑमलेट, देख लोग बोले- अब ई गोला पे नहीं रहना

Moye Moye Omelette: वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने पारले जी बिस्कुट का इस्तेमाल कर एक अनोखा ऑमलेट बना डाला. कुछ को ये वीडियो पसंद आया, तो कुछ को बिल्कुल भी रास नहीं आया.

Read Time: 3 mins
Parle-G बिस्कुट से बना दिया ऑमलेट, देख लोग बोले- अब ई गोला पे नहीं रहना
शख्स ने पारले जी बिस्कुट से बनाकर तैयार किया ऑमलेट, भड़के यूजर्स

Man Making Parle G Omelette: कई लोगों के लिए पारले जी बिस्कुट का स्वाद बचपन की यादों को ताजा करने जैसा हैं. ऐसे कई लोग हैं जो बचपन से लेकर अब तक पारले जी बिस्कुट के दीवाने हैं, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर पारले जी बिस्कुट से बनी एक डिश के वायरल होते ही, इसके दीवानों का गुस्सा सातवे आसमान पर है. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने पारले जी बिस्कुट का इस्तेमाल कर एक अनोखा ऑमलेट बना डाला. कुछ को ये वीडियो पसंद आया, तो कुछ को बिल्कुल भी रास नहीं आया.

यहां देखें वीडियो

सर्दियों में ऑमलेट का एक अलग ही जलवा देखने को मिलता है, लेकिन कुछ हटके करने के चक्कर में एक स्ट्रीट फूड वेंडर इंटरनेट पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है. वीडियो में एक शख्स ऑमलेट पर ब्रेड की जगह बिल्कुट लगाकर परोसते नजर आ रहा है. इस अनोखे ऑमलेट को देख चुके कुछ लोग इसे वाहियत फूड कॉम्बिनेशन बताते हुए अपनी नाराजगी जता रहे हैं. अक्सर देखा जाता है कि, कुछ लाइक्स और कमेंट्स के चक्कर में लोग खाने की चीजों के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते नजर आते हैं. इनमें से कुछ स्वाद में चार चांद लगा देते हैं, तो कुछ मुंह का स्वाद खराब कर देते हैं.

पारले जी बिस्कुट से बना अनोखा ऑमलेट

वीडियो देख चुके लोग ये पूछ रहे हैं कि, अंडे में बिल्कुट डालने का कोई तुक है क्या? सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @foodb_unk नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 लाख 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसे खाने से बेहतर मरना पसंद करूंगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब ई गोला पे नहीं रहना.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक दिन तो मरना है... मैथ्स एग्ज़ाम की आंसर शीट में स्टूडेंट ने लिख दी ऐसी बात, देखकर टीचर ने पकड़ लिया सिर
Parle-G बिस्कुट से बना दिया ऑमलेट, देख लोग बोले- अब ई गोला पे नहीं रहना
मार्केट में आया पानी-पुरी शवरमा, वीडियो देख लोग बोले- ये फूड लवर्स की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है
Next Article
मार्केट में आया पानी-पुरी शवरमा, वीडियो देख लोग बोले- ये फूड लवर्स की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com