स्ट्रीट लाइट की रोशनी में पढ़ाई करती दिखी बच्ची, Video देख इमोशनल हुए लोग

Viral Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक इमोशनल कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची स्ट्रीट लाइट के नीचे बैठकर पढ़ाई करते हुए दिखाई दे रही है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का भी दिल पिघल रहा है.

स्ट्रीट लाइट की रोशनी में पढ़ाई करती दिखी बच्ची, Video देख इमोशनल हुए लोग

स्ट्रीट लाइट की रोशनी में पढ़ाई करती दिखी बच्ची, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

Motivational Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, इनमें कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल पिघल रहा है. वीडियो में एक छोटी सी बच्ची स्ट्रीट लाइट के नीचे बैठकर पढ़ाई करते हुए दिखाई दे रही है. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे कई मोटिवेशनल वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो लोगों का दिल जीतने के साथ ही उन्हें भावुक (Emotional) भी कर देते हैं.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक बच्ची स्ट्रीट लाइट के नीचे बैठकर पढ़ाई करती हुई नजर आ रही है. बच्ची का पढ़ाई के प्रति इस लगन को देख लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आज भी कई परिवार ऐसे हैं, जो गरीबी के कारण, बिना बिजली और गैस के जीवन जीने को मजबूर हैं. यही वजह है कि उनके बच्चों को मूलभूत जरूरतों के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. इस वीडियो को देखकर स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे बच्ची स्ट्रीट लाइट की रोशनी में बैठकर पढ़ाई कर रही है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोग बच्ची की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. बच्ची के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. इस वीडियो को अब तक 65 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं 5 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा 'ऐसे ही मेहनती बच्चे आगे चलकर अपना और देश का नाम रौशन करते हैं.'

* ""'शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह
* ''छोटे बच्चे ने पढ़ाई करते करते अपने 'पापा' से कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया VIDEO
* "Video: डांस करते-करते खुद को नागिन समझ बैठा शख्स, लोगों का लगा डसने!

देखें वीडियो- अभिषेक-ऐश्वर्या बच्चन बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com