मां ने रोते हुए कहा नहीं जाना ऑफिस, 2 साल के बच्चे ने इस तरह किया Motivate, कहा- ऑफिस तो जाना पड़ता है

Cute Video Goes Viral: यूं तो छुट्टियों के बाद ऑफिस जाने में बड़ा अजीब लगता है और हर कोई सोचता है कि आज भी छुट्टी होती तो अच्छा होता है. ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक 2 साल का बच्चा अपनी मां को ऑफिस जाने के लिए मोटिवेट करता नजर आ रहा है.

मां ने रोते हुए कहा नहीं जाना ऑफिस, 2 साल के बच्चे ने इस तरह किया Motivate, कहा- ऑफिस तो जाना पड़ता है

मां को संभालते नजर आया 2 साल का बच्चा, इस तरह दिलाया दिलासा

Toddler Motivating His Mother To Go To Office: वीकएंड पर मस्ती के बाद अगले दिन काम पर जाने के नाम से आधे से ज्यादा लोग बीमार पड़ जाते हैं. जहां हफ्ते की शुरुआत हेल्दी मूड से होनी चाहिए, वहां कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो थका-थका महसूस करते हैं और सोचते हैं कि मंडे भी ऑफ ले लूं, पर मजबूरी है ऑफिस जाना होगा, नहीं तो बॉस की डांट पड़ सकती है. यूं तो छुट्टियों के बाद ऑफिस जाने में बड़ा अजीब लगता है और हर कोई सोचता है कि आज भी छुट्टी होती तो अच्छा होता है. ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक 2 साल का बच्चा अपनी मां को ऑफिस जाने के लिए मोटिवेट करता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में एक बच्चे के पास एक महिला बैठी नजर आ रही है. इस दौरान महिला अपने बच्चे से रोते हुए ऑफिस न जाने की जिद्द कर रही होती है और बच्चे के कंधे पर सिर झुकाकर फूट-फूट करने रोने का ड्रामा करने लगती है. इस दौरान बच्चा अपनी मां की बात सुनकर उन्हें चुप करते हुए उनके सिर पर हाथ फेरने लगता है और ऑफिस जाने के लिए मोटिवेट करता नजर आता है. बच्चा कहता है, ऑफिस तो जाना ही पड़ता है. इस प्यारे से वीडियो में बच्चा अपनी मां को ऑफिस जाने के लिए प्रेरित करता दिखाई पड़ रहा है.

इस कमाल के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर yuvi_bhardwaj23 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 3 लाख 51 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक कमाल के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. कोई बच्चे को क्यूट बता रहा है, तो कोई उसकी मासूमियत पर दिल हार बैठा है. 
 

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com