Mosquito Trap: मच्छर मारने के लिए ट्विटर यूजर ने बताया अनोखा जुगाड़, लोग बोले- ‘That’s Brilliant’

ट्विटर यूजर ने मजाक में लिखा, "मच्छर जाल. मच्छर नमक पर उतरता है, यह सोचकर कि यह चीनी है. उन्हें पानी की प्यास लगती है, लेकिन टोपी में टकीला होता है. मच्छर नशे में हो जाता है, छड़ी पर चक्कर लगाता है और चट्टान पर अपना सिर पीटता है.”

Mosquito Trap: मच्छर मारने के लिए ट्विटर यूजर ने बताया अनोखा जुगाड़, लोग बोले- ‘That’s Brilliant’

मच्छर मारने के लिए ट्विटर यूजर ने बताया अनोखा जुगाड़

क्या आपने कभी उन मजेदार पोस्ट को देखा है जो आपको खूब हंसाते हैं? इस ट्विटर यूजर ने ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया और जिसमें मच्छर शामिल हैं. यह पोस्ट भी आपको जरूर हंसने पर मजबूर कर देगा. दरअसल, इस पोस्ट में मच्छर मारने का अजीब तरीका बताया गया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

ट्विटर यूजर ने मजाक में लिखा, "मच्छर जाल. मच्छर नमक पर उतरता है, यह सोचकर कि यह चीनी है. उन्हें पानी की प्यास लगती है, लेकिन टोपी में टकीला होता है. मच्छर नशे में हो जाता है, छड़ी पर चक्कर लगाता है और चट्टान पर अपना सिर पीटता है.” उन्होंने पोस्ट के साथ एक मजाकिया हैशटैग #IAmGoingToBeRichWithThisPatent शेयर किया. पोस्ट में 'ट्रैप' की फोटो भी शेयर की गई है.

शेयर किए जाने के बाद से अबतक इस पोस्ट पर 2 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग इस पोस्ट पर मजकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस पोस्ट को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "इस दुनिया में कोई है जो इसे खरीदेगा." दूसरे ने लिखा, "यह उतनी ही अच्छी योजना है जितनी मैंने देखी है.” तीसरे यूजर ने लिखा, " यह एक अच्छा है."