रात में टहलने निकले पति-पत्नी को दिखी ‘राक्षसी’ आकृति, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर, देखकर हिल जाएंगे आप

कुछ इंटरनेट यूजर्स ने जोर देकर कहा कि "आकृति" एक सिगरेट या वेप से आया है, दूसरों ने सुझाव दिया कि यह आकृति "एक कुत्ते या लोमड़ी का भूत" जैसी है.

रात में टहलने निकले पति-पत्नी को दिखी ‘राक्षसी’ आकृति, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर, देखकर हिल जाएंगे आप

रात में टहलने निकले पति-पत्नी को दिखी ‘राक्षसी’ आकृति

एक ब्रिटिश जोड़े ने हाल ही में दावा किया कि नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) के क्लंबर पार्क (Clumber Park) में अपने कुत्तों के साथ टहलने के दौरान वे एक "राक्षसी" आकृति (demonic figure) से टकरा गए. एक फेसबुक पोस्ट में, युगल, हन्नाह और डेव रोवेट ने अंधेरे में ठीक उनके सामने खौफनाक दिखने वाली आकृति का एक वीडियो शेयर किया.

"ऐसा लगता है कि आज क्लंबर में सुबह की सैर पर हम अकेले नहीं थे!" कपल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, जिसमें एक छायादार प्राणी पतली हवा से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है, और गायब होने से पहले उनका रास्ता पार कर रहा है.

अपलोड होने के बाद से, सोशल मीडिया पोस्ट ने एक गंभीर चर्चा पैदा कर दी है. इसने लगभग 2 हजार कमेंट्स और 2 हजार से अधिक शेयर प्राप्त किए हैं. जबकि कुछ इंटरनेट यूजर्स ने जोर देकर कहा कि "आकृति" एक सिगरेट या वेप से आया है, दूसरों ने सुझाव दिया कि यह आकृति "एक कुत्ते या लोमड़ी का भूत" जैसी है.

देखें Video:

एक यूजर ने लिखा, "मुझे यह देखकर ठंड लग जाएगी. आप कितने भाग्यशाली हैं कि आपने भी यह देखा था !!!" दूसरे ने कहा, "यह डरावना है," एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "धूम्रपान, श्वास, आदि, असाधारण नहीं," जबकि चौथे ने कहा, "यह वाष्प का धुआं है और यह धीमी गति में उलट दर्ज किया गया है. हालांकि अच्छा लग रहा है."

हालांकि, न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, कपल ने जोर देकर कहा कि वे धूम्रपान नहीं करते. हन्ना ने कहा, "यह रेंगने के तरीके में काफी राक्षसी है और इसके अंग लंबे हैं. यह कभी भी अपना रूप नहीं बदलता है, और अगर यह धुआं होता तो यह बदल जाता." उसने यह भी कहा कि उसे भूत की उपस्थिति में डर नहीं लगता - यह दावा करते हुए कि वह एक ऐसे घर में पली-बढ़ी है जहाँ उसने "नियमित रूप से" एक बूढ़े शख्स को देखा जो कथित तौर पर उसका पीछा करता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दवे, जिन्होंने खुद को भूतों के संदेहवादी के रूप में संदर्भित किया, उन्होंने यह भी कहा कि मुठभेड़ ने उन्हें आस्तिक बना दिया. आउटलेट के अनुसार उन्होंने कहा, "मैं कुछ देखकर खुश था क्योंकि मैंने हमेशा कहा है कि मुझे इस तरह की चीजों पर विश्वास करने से पहले मुझे इसकी आवश्यकता होगी. इससे मुझे विश्वास होता है कि कुछ है."