घर में घुसकर वॉटर प्युरिफायर से पानी पीते दिखे बंदर, बेंगलुरु जल संकट से इंसान ही नहीं जानवर भी परेशान, Video वायरल

क्लिप में रसोई के काउंटर पर बैठे बंदर (Monkey) को अपनी प्यास बुझाने के लिए परेशान होते हुए दिखाया गया है.

घर में घुसकर वॉटर प्युरिफायर से पानी पीते दिखे बंदर, बेंगलुरु जल संकट से इंसान ही नहीं जानवर भी परेशान, Video वायरल

घर में घुसकर वॉटर प्युरिफायर से पानी पीते दिखे बंदर

बेंगलुरु (Bengaluru) के अक्षत द्वारा एक्स पर साझा किया गया एक परेशान करने वाला वीडियो शहर के जल संकट (water crisis) की गंभीरता के बीच एक प्यासे बंदर को पानी के लिए संघर्ष करते हुए दिखाता है. क्लिप में रसोई के काउंटर पर बैठे बंदर (Monkey) को अपनी प्यास बुझाने के लिए परेशान होते हुए दिखाया गया है. दूर भगाने की कोशिशों के बावजूद, बंदर अपनी प्यास बुझाने के लिए वॉटर प्युरिफायर की ओर पहुंच जाता है.

कैप्शन में लिखा है, “बंदर प्यासे हैं: पानी की तलाश में रसोई की खिड़कियों से घरों पर हमला करते हैं. बेंगलुरु जल संकट ने इंसानों से ज्यादा जानवरों को प्रभावित किया है. आइए उनकी मदद के लिए पानी बचाएं.' 

देखें Video:

जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है और बंदर आरओ से पानी पीने की कोशिश करता है, और दूसरे बंदर को रसोई की खिड़की पर बैठे देखा जा सकता है जो शायद पानी पीने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा है.

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कमेंट किया, कि शहर को 2,600 एमएलडी की वास्तविक आवश्यकता के मुकाबले प्रति दिन 500 मिलियन लीटर पानी (एमएलडी) की कमी का सामना करना पड़ता है. जैसा कि बेंगलुरु इस गंभीर स्थिति से जूझ रहा है, वीडियो जल संरक्षण प्रयासों की आवश्यकता की याद दिलाता है.

ये Video भी देखें: Mumbai: स्टडी में खुलासा- वाहनों से हो रहा सबसे ज़्यादा प्रदूषण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com