बंदर ने हिरण की पीठ पर बैठकर की सवारी, मजेदार Video देख लोगों ने कहा- मजनू भाई की नई पेंटिग की प्रेरणा

बंदर को हिरण की पीठ पर बैठकर सवारी करते हुए देखा जा सकता है. हिरण को अपनी पीठ पर एक बंदर के साथ बिना किसी परवाह के इधर-उधर घूमते देखा जा सकता है.

बंदर ने हिरण की पीठ पर बैठकर की सवारी, मजेदार Video देख लोगों ने कहा- मजनू भाई की नई पेंटिग की प्रेरणा

बंदर ने हिरण की पीठ पर बैठकर की सवारी

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. हमें ट्विटर पर एक ऐसा ही वीडियो मिला है और हम शर्त लगाते हैं, यह आपको बहुत हंसाने वाला है. वीडियो में एक बंदर (Monkey) को हिरण (Deer) की पीठ पर सवारी करते हुए दिखाया गया है. ट्विटर यूजर अजहर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह आईआईटी मद्रास में हुआ. हालांकि, वाकई ये वीडियो कहां का है इस बात का पता नहीं चल सका है. वीडियो को 58 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर को हिरण की पीठ पर बैठकर सवारी करते हुए देखा जा सकता है. हिरण को अपनी पीठ पर एक बंदर के साथ बिना किसी परवाह के इधर-उधर घूमते देखा जा सकता है. यह एक रिहायशी इलाका लग रहा है क्योंकि आसपास बने घर दिखाई दे रहे हैं.

देखें Video:

वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. एक यूजर ने लिखा, मजनू भाई को उनकी नई पेंटिंग की प्रेरणा. दूसरे ने लिखा, राइड को एन्जॉय करो. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इसे बार-बार देख रहे हैं. कुछ लोग तो वीडियो देखकर अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन ने अपने 80वें जन्मदिन पर फैन्स को दिया सरप्राइज