बंदर हाथ में बड़ा सा छूरा लेकर तेज़ कर रहा था धार, पत्थर पर खूब रगड़ा, लोग बोले- आरपार की लड़ाई की तैयारी - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर अपने हाथ में एक बड़ा सा चाकू लेकर उसे पत्थर पर घिस रहा है. ठीक वैसे ही जैसे कोई चाकू की धार तेज करने वाला करता है.

बंदर हाथ में बड़ा सा छूरा लेकर तेज़ कर रहा था धार, पत्थर पर खूब रगड़ा, लोग बोले- आरपार की लड़ाई की तैयारी - देखें Video

बंदर हाथ में बड़ा सा छूरा लेकर तेज़ कर रहा था धार

सोशल मीडिया पर बंदरों के मजेदार वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. लोगों को भी बंदर के वीडियो खूब पसंद आते हैं. बंदर का अब एक और मजेदार वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और देखने में काफी मजेदार भी है. इस वीडियो में बंदर बिल्कुल इंसानों की तरह हाथ में एक बड़ा छूरा लिए उसकी धार तेज करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है और यही पूछ रहा है कि आखिर बंदर को किससे बदला लेना है भाई.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन में लिखा है, हैं तैयार हम. 30 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर अपने हाथ में एक बड़ा सा चाकू लेकर उसे पत्थर पर घिस रहा है. ठीक वैसे ही जैसे कोई चाकू की धार तेज करने वाला करता है. बंदर बार-बार चाकू को उठाकर देखता है उसपर पानी लगाता है और दोबारा उसे बड़ी तेजी से पत्थर पर घिसने लगता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद तो आपको इस बात पर भी यकीन हो जाएगा कि बंदर इंसानों की नकल करने काफी तेज होते हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसके बाद ये क्या करेगा. दूसरे ने लिखा- आरपार की लड़ाई की तैयारी.