बंदरिया ने खुद की जान को खतरे में डालकर बचाई अपने बच्चे की जान, लोगों ने कहा- ‘मां का प्यार ही सच्चा प्यार है’ - देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मां ने न केवल ममता, बल्कि बहादुरी की भी मिसाल पेश की है. लोग वीडियो देख बंदरिया की बहादुरी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बंदरिया ने खुद की जान को खतरे में डालकर बचाई अपने बच्चे की जान, लोगों ने कहा- ‘मां का प्यार ही सच्चा प्यार है’ - देखें Video

बंदरिया ने खुद की जान को खतरे में डालकर बचाई अपने बच्चे की जान

दुनिया में सब कुछ मिलता है, लेकिन दूसरी मां कभी नहीं मिलती. जो अपने बच्चों की सभी परेशानियों को समझ जाती है और उन्हें दूर करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती है. फिर चाहे वो मां जानवर हो या इंसान. मां के प्यार का मतलब एक ही है. वो कभी भी अपने बच्चों को मुश्किलों में नहीं देख सकती है. ऐसी ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदरिया अपने बच्चे को बचाने के लिए कुछ अपनी जान को खतरे में डाल देती है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मां ने न केवल ममता, बल्कि बहादुरी की भी मिसाल पेश की है. लोग वीडियो देख बंदरिया की बहादुरी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर का एक बच्चा बिजली की तार पर लटक रहा है. वह उतरने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन सफल नहीं हो पा रहा है.

देखें Video:

वहीं, सामने एक बिल्डिंग है पर उसकी मां बैठी है और वह बार-बार कूदकर अपनी मां के पास जाना चाह रहा है लेकिन बिजली की तार और बिल्डिंग में काफी दूरी होने की वजह से वो अपनी मां के पास नहीं पहुंच पा रहा है. ये देखकर बंदरिया अपनी जान की परवाह किये बिना ही बिजली के तार पर कूद जाती है और वहां बैठे अपन बच्चे को गोद में लेकर वापस बिल्डिंग की छत पर आती है.

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी Rupin Sharma ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- मां का प्यार या जरूरत पर दोस्त. लोग इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि मां से बड़ा इस दुनिया में कोई नहीं. दूसरे यूजर ने लिखा, मां का प्यार ही सच्चा प्यार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com