शादी के मंडप में चल रही थीं रस्में, अचानक दूल्हा-दुल्हन के सिर पर कूदा बंदर, दोनों का हुआ ये हाल

सोशल मीडिया पर अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन शादी के मंडप में बैठे हैं और तभी वहां एक बंदर धमक पड़ता है.

शादी के मंडप में चल रही थीं रस्में, अचानक दूल्हा-दुल्हन के सिर पर कूदा बंदर, दोनों का हुआ ये हाल

शादी के मंडप में चल रही थीं रस्में, अचानक दूल्हा-दुल्हन के सिर पर कूदा बंदर

शादी के सीजन में आए दिन दूल्हा-दुल्हन के तमाम वीडियो (Bride Groom Video) वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं और कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमारी हंसी ही नहीं रुकती. सोशल मीडिया पर अब ऐसा ही एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन इस वीडियो में जो हुआ वो अबतक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन शादी के मंडप में बैठे हैं और तभी वहां एक बंदर धमक पड़ता है. आगे जो हुआ वो आप वीडियो में देखिए...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं और शादी की रस्में चल रही है. दूल्हा-दुल्हन के बीच में एक बड़ा सा डलिया रखा हुआ है, जिसके अंदर पीले चावल रखे हैं और दूल्हा-दुल्हन दोनों अपने हाथों में पीले चवाल भरकर एक दूसरे के सिर पर डाल रहे हैं. लेकिन अचानक एक बंदक दूल्हे के सिर पर कुद कर बैठ जाता है, इसके बाद बंदर दुल्हन के सिर पर भी कूद जाता है और वहां से उछलकर भाग जाता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बंदर को देखते ही डर के मारे दूल्हा-दुल्हन की चीख निकल पड़ती है. खुशी का माहौल डर में बदल जाता है. इस वीडियो को telugu.beats_1_4_3 नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे भगवान का आशीर्वाद समझें. क्या आपने कभी किसी शादी में ऐसे बंदर को धमाल मचाते हुए देखा है?