VIDEO: 58 की उम्र में हाई हील्स नहीं संभाल पाई मॉडल! कैटवॉक के दौरान लड़खड़ाया पैर, धड़ाम से गिरी

Model Catwalk Accident Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे कैटवॉक करते हुए 58 साल की मॉडल की हील्‍स डिस्‍बैलेंस हो गई और वह हादसे का शिकार हो गईं, जिसके बाद मॉडल सैंडल उतारकर वहां से फौरन चली गईं.

VIDEO: 58 की उम्र में हाई हील्स नहीं संभाल पाई मॉडल! कैटवॉक के दौरान लड़खड़ाया पैर, धड़ाम से गिरी

Model Falls While Walking On Ramp: फैशन वीक या फिर किसी बड़े फैशन प्रोग्राम में आपने मॉडल्स को रैंप वॉक करते देखा ही होगा. इस दौरान सबकी निगाहें खूबसूरत मॉडल्स और उनके लुक पर टिकी होती हैं. रैंप वॉक करते समय मॉडल हाई हील्‍स पहनकर अपना जलवा बिखेरती नजर आती हैं, लेकिन कई बार इन हील्स के चलते वो चर्चा का विषय बन जाती है. दरअसल, हाल ही में पेरिस में वैलेंटिनो के स्प्रिंग 2023 शो के दौरान एक सुपर मॉडल के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गईं. मॉडल की कैटवॉक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, रैंप वॉक के दौरान मॉडल क्रिस्टन मैकमेनामी वैलेंटिनो की स्टिलेटोस (हाई हील वाले जूते) में चल नहीं पाईं और रैंप पर धड़ाम से गिर पड़ीं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, कैटवॉक करते हुए 58 साल की मॉडल की हील्‍स डिस्‍बैलेंस हो गई और वह हादसे का शिकार हो गईं, जिसके बाद वह इस कदर नाराज हुईं कि, सैंडल उतारकर वहां से फौरन चली गईं. 

बता दें कि क्रिस्‍टीन मैक्‍मेनेमी अमेरिकी सुपरमॉडल है. वह हाल में पेरिस में आयोजित वैलेन्टिनो स्प्रिंग फैशन शो रैम्‍प पर कैटवॉक कर रही थीं. अचानक वह डिस्‍बैलेंस हो गईं और गिर पड़ीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मॉडल के गिरते ही आसपास बैठे लोग उन्हें उठाने के लिए पहुंचे, लेकिन इससे पहले ही वह उठ खड़ी हुईं. इस दौरान उनके हाथ में हाई हील्‍स दिखाई दे रहे हैं.  यूं तो रैंप वॉक के दौरान अक्सर मॉडल्स हादसे का शिकार होती रही है. कभी कपड़ों के चलते, तो कई बार हाई हील्स इसके पीछे का कारण रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि, शो में मॉडल के गिरने के बाद लोगों ने फैशन शो कराने वाली कंपनी को आड़े हाथों लिया. कंपनी पर मॉडल्स का ध्यान न रखने का आरोप लगाया जा रहा है. हालांकि, कंपनी की तरफ से तुरंत इस पर सफाई दी गई है. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.