IPL 2019: पोलार्ड ने जिताया मुंबई इंडियंस को तो रणवीर सिंह बोले- राक्षस, ऐसे जड़े चौके-छक्के, देखें VIDEO

IPL 2019 MI vs KXIP: आईपीएल (IPL 2019) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (MI vs KXIP) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की तूफानी पारी ने मुंबई इंडियंस को जिता दिया.

IPL 2019: पोलार्ड ने जिताया मुंबई इंडियंस को तो रणवीर सिंह बोले- राक्षस, ऐसे जड़े चौके-छक्के, देखें VIDEO

IPL 2019 MI vs KXIP: पोलार्ड के चौके-छक्कों से जीता मुंबई इंडियंस.

IPL 2019 MI vs KXIP: आईपीएल (IPL 2019) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (MI vs KXIP) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. आखिरी गेंद पर दो रन चाहिए थे. जिसको मुंबई (Mumbai Indians) ने आसानी से बना लिए. कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की तूफानी पारी ने मुंबई इंडियंस को जिता दिया. उनकी पारी से मुंबई इंडियन्स ने लोकेश राहुल (KL Rahul) के शतक पर पानी फेरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बुधवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई. पोलार्ड (Kieron Pollard) ने सिर्फ 31 गेंद में 10 छक्कों और तीन चौकों की मदद से 83 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जिससे मुंबई की टीम अंतिम गेंद पर सात विकेट पर 198 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के चौके-छक्के देखकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी हैरान रह गए. उन्होंने पोलार्ड (Pollard) की तारीफ करते हुए राक्षस कहा. 

इंग्लैंड के क्रिकेटर ने लिखा- 'भारत में बीच रोड पर घूमते हैं बकरी और सूअर', भारतीय बोले- 'सब आपकी देन है...'

उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'पोलार्ड (Kieron Pollard) एक राक्षस! क्या शानदार पारी !!! क्या विश्वास !!! सर्वश्रेष्ठ में से सर्वोत्तम!!! शानदार कप्तान - सामने से अग्रणी और प्रेरणादायक !!! प्रतिभाशाली' पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अल्जारी जोसेफ (नाबाद 15) के साथ सातवें विकेट के लिए 3 . 4 ओवर में 54 रन की साझेदारी भी की जिन्होंने लगातार दूसरे मैच में मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई.

IPL 2019: जीत के बाद थककर जमीन पर सो गए एमएस धोनी, फैन्स बोले- भगवान आराम कर रहे हैं...

इससे पहले सलामी बल्लेबाज राहुल ने आईपीएल में अपना पहला शतक जड़ते हुए नाबाद 100 रन की पारी खेलने के अलावा गेल (63) के साथ पहले विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी भी की जिससे किंग्स इलेवन पंजाब ने चार विकेट पर 197 रन बनाए. राहुल ने 64 गेंद की अपनी पारी में छह छक्के और इतने ही चौके मारे जबकि गेल ने तूफानी पारी खेलते हुए 36 गेंद का सामना करते हुए सात छक्के और तीन चौके जड़े.

IPL 2019: शाहरुख ने एमएस धोनी को देखते ही पकड़ लिया सिर, CSK की जीत के बाद हुआ कुछ ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लक्ष्य का पीछा करने उतरे मुंबई इंडियन्स की शुरुआत मिश्रित रही. सिद्धेश लाड ने अंकित राजपूत (52 रन पर एक विकेट) के पहले ओवर में लगातार गेंदों पर छक्का और चौका मारा लेकिन शमी ने उन्हें बोल्ड कर दिया. उन्होंने 15 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव ने राजपूत पर चौका जड़ा लेकिन अगली गेंद पर डेविड मिलर ने उनका आसान कैच टपका दिया. सूर्यकुमार ने इस ओवर में दो और चौके मारे. पोलार्ड ने इसके बाद तेवर दिखाए. उन्होंने अश्विन पर छक्का जड़ने के बाद कुरेन ओवर में दो छक्के और एक चौका मारा.