विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

मेरी उमर के बेरोजगारों... लड़कों ने बेरोजगारी पर बनाया मज़ेदार गाना, सुनकर आ जाएगा मज़ा, Video वायरल

अभी हाल ही में कुछ लड़कों ने मिलकर बेरोजगारी पर एक मजेदार गाना बनाया है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और जमकर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
मेरी उमर के बेरोजगारों... लड़कों ने बेरोजगारी पर बनाया मज़ेदार गाना, सुनकर आ जाएगा मज़ा, Video वायरल
लड़कों ने बेरोजगारी पर बनाया मज़ेदार गाना

बेरोजगारी (Unemployment) एक ऐसी समस्या है, जिससे युवा वर्ग को जीवन में बहुत से संघर्ष से गुजरना पड़ता है. ये ऐसा मुद्दा है जो साल भर चर्चा में रहता है. गली-मोहल्ले और चाय की दुकानों पर बैठे लोग अक्सर इस मुद्दे पर चर्चा करते हुए नज़र आते हैं. सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर अक्सर मीम्स और जोक्स शेयर किए जाते रहते हैं. अभी हाल ही में कुछ लड़कों ने मिलकर बेरोजगारी पर एक मजेदार गाना बनाया है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा ये मज़ेदार गाना कर्ज़ फिल्म के ओम शांति की धुन पर बना है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़के बिलकुल एक बैंड जैसा सेटअप बनाकर खड़े नज़र आ रहे हैं. सभी लड़के अजीब हुलिए में नज़र आ रहे हैं. किसी ने लुंगी शर्ट पहन रखी है, तो किसी ने पैंट पर लुंगी पहन रखी है. कुछ ने रंगीन चश्मे लगाएं हैं, तो एक ने अपने पूरे फेस को कवर कर रखा है. और इस अजीबोगरीब हुलिए के साथ सभी लड़के गाना गा रहे हैं. एक लड़के ने हाथ में गिटार भी लिया है. लड़के बिलकुल रॉकस्टार की तरह परफॉर्म कर रहे हैं. 

उनमें से एक लड़का गाना शुरू करता है- गाने के बोल कुछ ऐसे हैं. हे, क्या तुमने कभी कोई फॉर्म फिल किया? रेलवे को चार सौ एक्सट्रा दिया, मैंने भी दिया. ला... ला... ला... मेरी उमर के बेरोजगारों जाति धर्म के चश्मे उतारो. देखो ये कमीशन, दे रहे हैं हमको टेंशन. यूपीएससी, एसएससी, रेलवे हर कोई खेलता है छात्रों से खेल वे, लेते नहीं है एग्जाम यूंही बर्बाद साल करते.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @vandana_21gupta नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- मेरी उमर के बेरोजगारों..जाति धर्म के चश्मे उतारो..!! #बेरोजगारी_के_खिलाफ_भारत. 21 सितंबर को शेयर किए गए दो मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो को अबतक 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बोले तो एक नंबर. दूसरे यूजर ने लिखा- बेहतरीन गाना बनाया है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटी बच्ची ने बादशाह और अरिजीत सिंह के गाने Soulmate पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर छा गया Cute Video, जमकर बरसा प्यार
मेरी उमर के बेरोजगारों... लड़कों ने बेरोजगारी पर बनाया मज़ेदार गाना, सुनकर आ जाएगा मज़ा, Video वायरल
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Next Article
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;