मेक अप के क्षेत्र में नाम रौशन कर रही हैं महक कवात्रा, इंस्टाग्राम पर 4 लाख फॉलोवर्स हैं

मेकअप करना हर किसी का शौक होता है. लड़कियां मेकअप को ज़्यादा तवज्जो देती हैं. कोई फेस्टिवल हो या फिर किसी की शादी, ऐसे समय में मेकअप बहुत ही ज़रूरी हो जाता है. देखा जाए तो मेकअप जॉब के क्षेत्र में एक बहुत बड़ा मौका है. 

मेक अप के क्षेत्र में नाम रौशन कर रही हैं महक कवात्रा, इंस्टाग्राम पर 4 लाख फॉलोवर्स हैं

मेकअप करना हर किसी का शौक होता है. लड़कियां मेकअप को ज़्यादा तवज्जो देती हैं. कोई फेस्टिवल हो या फिर किसी की शादी, ऐसे समय में मेकअप बहुत ही ज़रूरी हो जाता है. देखा जाए तो मेकअप जॉब के क्षेत्र में एक बहुत बड़ा मौका है.  खासतौर पर तब जब घर में किसी तरह का फंक्शन या पार्टी हो, इसके अलावा शादी और पार्टी जैसा कोई मौका हो. यूं तो कई मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो मेहनत से अपनी मंजिल पा रही हैं. इन्हीं सबके बीच में महक कवात्रा का नाम बड़े ही शान से लिया जाता है. महक सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज़्यादा एक्टिव हैं.

देखें वीडियो

मेकअप आर्टिस्ट को डिवाइनर माना जाता है,  ऐसा इसलिए है क्योंकि वे न केवल सुविधाओं को बढ़ाते हैं बल्कि वे आपके व्यक्तित्व का पूरी तरह से बदल देते हैं. यूं तो कई लोग मेकअप की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए हैं, महक कवात्रा की बात ही कुछ और है. मेहक कवात्रा की सोशल मीडिया फैन बहुत ही ज़्यादा है. मेकअप के क्षेत्र में मेहक एक अलग पहचान बना रही हैं. अपनी मेहनत औऱ लगन से उन्होंने साबित कर दिया है कि सफलता किसी का मोहताज़ नहीं है. महक की पढ़ाई लंदन स्कूल ऑफ मेकअप से हुई है. यहीं से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की है.

महक कवात्रा पिछले 10 सालों से मेकअप इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. अपने कस्टमर के लिए वो विशेष तौर पर मेहनत करती हैं. मेकअप के क्षेत्र में बेतरीन काम के लिए उन्हें कई बार सम्मानित किया जा  चुका है. उन्हें करीना कपूर खान,  माधुरी दीक्षित, चित्रांगदा सिंह द्वारा द्वारा सम्मानित किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com