McDonald's Sprite को लेकर सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, स्वाद को लेकर लोगों के बीच छिड़ी बहस, जानें क्यों ?

मैकडॉनल्ड्स स्प्राइट (McDonalds Sprite) लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर यूजर्स मीम्स शेयर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि रेग्यूलर स्प्राइट की तुलना में मैकडॉनल्ड्स स्प्राइट का स्वाद काफी अलग है.

McDonald's Sprite को लेकर सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, स्वाद को लेकर लोगों के बीच छिड़ी बहस, जानें क्यों ?

McDonald's Sprite को लेकर सोशल मीडिया पर छाए मीम्स

अगर आप मैकडॉनल्ड्स (McDonalds) गए हैं, तो क्या आपने कभी उनके स्प्राइट को आजमाया है? यह निश्चित रूप से रेग्यूलर स्प्राइट की तुलना में काफी अलग है. इन दिनों मैकडॉनल्ड्स स्प्राइट (McDonalds Sprite) लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर यूजर्स मीम्स शेयर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि रेग्यूलर स्प्राइट की तुलना में मैकडॉनल्ड्स स्प्राइट का स्वाद काफी अलग है.

कॉमिकबुक की एक रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, यह समझ नहीं आ रहा है कि मैकडॉनल्ड्स स्प्राइट फिर से कैसे और क्यों लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इस ड्रिंक को लेकर लोग अलग-अलग राय दे रहे हैं. कुछ लोगों की राय है कि स्प्राइट के फाउंटेन सोडा वर्जन के विपरीत इसका स्वाद अच्छा और ताज़ा है, वहीं कुछ लोगों ने मैकडॉनल्ड्स स्प्राइट के फ़िज़ और कार्बोनेटेड पावर के डरावने स्तर के बारे में अपनी राय दी है.

जिसकी वजह से ये ड्रिक अब सोशल मीडिया यूजर्स के लिए चर्चा का विशय बन गई है और लोग इसे लेकर सोशल मीडिया पर ढेरों मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं. वहीं, मैकडॉनल्ड्स के बातचीत में शामिल होने पर ये चीजें और भी ज्यादा दिलचस्प हो गईं. जब मैकडॉनल्ड्स ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने स्प्राइट मीम्स पर अपना खुद का ट्वीट किया.

मैकडॉनल्ड्स के प्रबंधन ने एक बयान में कहा, "मैकडॉनल्ड्स कार्बोनेटेड पानी के लिए सिरप के उच्च अनुपात का उपयोग करता है ताकि आपको अधिक स्वादिष्ट स्वाद मिल सके. यह चीनी की मात्रा को भी बढ़ाता है, जिससे आपका शरीर इसे और ज्यादा पसंद करता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अलविदा बप्‍पी दा: 19 साल की उम्र में बतौर संगीतकार शुरू किया था सफर (Aired: June 2017)