सिर्फ डॉक्टरों ने लिए बना Matrimonial App देख हैरान हुए लोग, पूछा - वकीलों और इंजीनियरों के लिए कब आएगा ?

लोगों ने एक अनोखा ऐप ढूंढा है जो खासतौर पर उन लोगों के लिए लाइफ पार्टनर खोजने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो पेशे से डॉक्टर हैं.

सिर्फ डॉक्टरों ने लिए बना Matrimonial App देख हैरान हुए लोग, पूछा - वकीलों और इंजीनियरों के लिए कब आएगा ?

सिर्फ डॉक्टरों ने लिए बना Matrimonial App

क्या आप एक डॉक्टर हैं और जीवनसाथी (Life Partner) की तलाश कर रहे हैं? क्या आप अपने ज्यादा काम के बोझ की वजह से अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान नहीं दे पा रहा हैं? या फिर डेटिंग के लिए आपको वक्त नहीं मिलता. तो इंटरनेट के पास आपके लिए एक आसान सॉल्यूशन है. लोगों ने एक अनोखा ऐप ढूंढा है जो खासतौर पर उन लोगों के लिए लाइफ पार्टनर खोजने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो पेशे से डॉक्टर हैं. तो अगर आप अपनी मां की लगातार शादी करने की जिद से थक चुके हैं, तो यह अनोखा ऐप आपकी मदद कर सकता है.

इसे आप गलत न समझें, ये ऐप का प्रचार नहीं हैं. लेकिन हम निश्चित रूप से बाकी लोगों की तरह ही हैरान हैं. एक ट्विटर पेज ने मेडिको (Medico) नाम के उक्त ऐप का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जो वादा करता है कि अगर आप एक डॉक्टर हैं तो आपको एक साथी मिल जाएगा.

ढेरों रिएक्शन शेयर करने में लोगों ने ज्यादा समय बर्बाद नहीं किया. कमेंट्स में इंजीनियरों के लिए मैट्रिमोनियल ऐप की डिमांड करने से लेकर इस तरह की खास स्टार्टअप पिच के पीछे का कारण पूछने तक, लोगों के पास इसका मज़ाक उड़ाने की बहुत सी वजह थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Cannes में भारत की भागीदारी बहुत महत्वपूर्ण है : FICCI के महानिदेशक