गले में सांप लपेटकर मेट्रो में घूम रहा था शख्स, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सांप (Snake) को देखने के बाद भी मेट्रो में सवार बाकी यात्रियों में से न तो कोई भागा और न ही डरा. सब अपनी-अपनी सीट पर आराम से बैठे रहे. 

गले में सांप लपेटकर मेट्रो में घूम रहा था शख्स, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

गले में सांप लपेटकर मेट्रो में घूम रहा था शख्स

आपमें से ज्यादातर लोग मेट्रो में सफर करते होंगे और सांप से डरते भी होंगे. लेकिन ज़रा सोचिए कि अगर आप मेट्रो में सफर कर रहे हैं, और मेट्रो के अंदर ही आपको खतरनाक सांप दिख जाए तो कैसा लगेगा. ज़ाहिर सी बात है आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और डर के मारे आपका बुरा हाल हो जाएगा. वो भी तब जब आप मेट्रो से उतर भी न सकते हों. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी गर्दन में एक बड़ा सा सांप लपेटकर घूम रहा है. उससे भी ज्यादा हैरानी की बात को ये है कि सांप (Snake) को देखने के बाद भी मेट्रो में सवार बाकी यात्रियों में से न तो कोई भागा और न ही डरा. सब अपनी-अपनी सीट पर आराम से बैठे रहे. 

आमतौर पर सांप को देखने के बाद तो हाथ-पांव फूलने लगते हैं और इंसान यही सोचता है कि कैसे अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले. क्योंकि सांप के काटने से एक ही बार में इंसान की जान जा सकती है. लेकिन इस सांप को देखकर कोई भी नहीं डरा. कई लोगों को तो इस बात से कोई फर्क तक नहीं पड़ा कि मेट्रो में उनके साथ कोई सांप भी सफर कर रहा है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब ज़रा आप इस वीडियो को देखिए. कैसे शख्स की गर्दन में ये विशाल सांप लिपटा हुआ है. शख्स बड़े आराम से मेट्रो में खड़ा है और सांप अपना फन फैलाए इधर-उधर देख रहा है. सांप बार-बार अपनी जीभ को बाहर निकाल रहा है. लेकिन, किसी को काटने के लिए आगे नहीं बढ़ रहा है. शख्स ने भी सांप को ऐसे गले में टांग रखा है, जैसे उसने कोई खिलौना टांग रखा हो. वीडियो पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस शख्स को सजा दी जानी चाहिए. दूसरे ने लिखा- ये शख्स मानसिक रोगी लग रहा है.