नकली मगरमच्छ बनकर असली मगरमच्छ को छेड़ रहा था शख्स, बगल में लेटकर की ऐसी हरकत और फिर...

इसमें दिखाया गया है कि एक शख्स खतरनाक तरीके से मगरमच्छ के करीब जाकर अपनी जान जोखिम में डाल रहा है और मगरमच्छ को बार-बार छेड़ रहा है.

नकली मगरमच्छ बनकर असली मगरमच्छ को छेड़ रहा था शख्स, बगल में लेटकर की ऐसी हरकत और फिर...

नकली मगरमच्छ बनकर असली मगरमच्छ को छेड़ रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मगरमच्छ (crocodile) का कॉस्ट्यूम पहनकर असली मगरमच्छ को छेड़ने रहा है. छोटी क्लिप को ट्विटर पर नरेंद्र सिंह नाम के यूजर ने पोस्ट किया था. इसमें दिखाया गया है कि एक शख्स खतरनाक तरीके से मगरमच्छ के करीब जाकर अपनी जान जोखिम में डाल रहा है और मगरमच्छ को बार-बार छेड़ रहा है.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "कौनसा नशा किया है... जिसे सैकड़ों लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं.

10 सेकंड के फुटेज में एक शख्स नदी के किनारे टेढ़े-मेढ़े मगरमच्छ की पोशाक में लेटा हुआ दिखाई दे रहा है. मगरमच्छ जहां धूप सेंकता नजर आ रहा था, वहीं शख्स कॉस्ट्यूम से हाथ हटाकर मगरमच्छ के अंग को बार-बार खींच रहा था.

देखें Video:

कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "बहादुरी और मूर्खता के बीच की रेखा बहुत पतली होती है." दूसरे ने कहा, "मरने का रचनात्मक तरीका."

हमेशा मगरमच्छों से सुरक्षित दूरी बनाए रखने की सलाह दी जाती है. अतीत में ऐसे कई उदाहरण सामने आए हैं जिन्होंने बार-बार मगरमच्छ क्षेत्र के बहुत करीब जाने के खतरों को दिखाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस साल की शुरुआत में, दक्षिण अफ्रीका में एक वन्यजीव पार्क कर्मचारी पर हमला करने वाले 16 फुट के मगरमच्छ का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ था. 660 किलो के जानवर ने जूकीपर सीन ले क्लस पर उस समय हमला किया, जब वह पर्यटकों के एक समूह के सामने एक मगरमच्छ की पीठ पर बैठा था. मगरमच्छ ने अपने जबड़े को ज़ूकीपर की बाईं जांघ के चारों ओर घुसा दिया, जो भयावह परीक्षा से बचने में कामयाब रहे. यह घटना 10 सितंबर को क्वाज़ुलू नटाल प्रांत के क्रोकोडाइल क्रीक फ़ार्म में हुई थी.

Featured Video Of The Day

कियारा अडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने जैसलमेर पहुंचे ईशा अंबानी-आनंद पीरामल