चलती मेट्रो के दरवाजे पर खड़े होकर ज़ोर-ज़ोर से गाना गा रहा था शख्स, वायरल हुआ Video, लोगों ने कही ये बात

वीडियो में एक शख्स मेट्रो (Metro) में जोर-जोर से गाता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो मूल रूप से पिछले साल शेयर किया गया था, लेकिन अब यह फिर से वायरल हो रहा है.

चलती मेट्रो के दरवाजे पर खड़े होकर ज़ोर-ज़ोर से गाना गा रहा था शख्स, वायरल हुआ Video, लोगों ने कही ये बात

चलती मेट्रो के दरवाजे पर खड़े होकर ज़ोर-ज़ोर से गाना गा रहा था शख्स

हाल के दिनों में सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से लोगों के नाचने, गाने और अन्य काम करने की घटनाओं में वृद्धि ही हुई है. अब एक और वीडियो में एक शख्स मेट्रो (Metro) में जोर-जोर से गाता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो मूल रूप से पिछले साल शेयर किया गया था, लेकिन अब यह फिर से वायरल हो रहा है.

ट्विटर हैंडल @NoContextHumans द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोई शख्स उसको रिकॉर्ड कर रहा है. वह आदमी ट्रेन के फाटक के पास कान में हेडफोन लगाकर खड़ा है. उसे जोर से गाते हुए सुना जा सकता है. जब वह गा रहा होता है, तो उसके आसपास के लोग उस पर हंस रहे होते हैं.

देखें Video:

इस पोस्ट को 10 मई को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. शेयर को कई कमेंट्स भी मिले हैं.

एक यूजर ने लिखा, "मुझे पता है कि उसके दिमाग से यह बेहतर लग रहा है." दूसरे ने पोस्ट किया, "मुझे वास्तव में लगता है कि मैंने पहले भी मेट्रो में ऐसा किया है." तीसरे ने लिखा, "अच्छा संगीत स्वाद वहीं है. बॉन जोवी द्वारा 'लिविंग ऑन ए प्रेयर' एक बहुत ही शानदार गीत और एक उचित क्लासिक है." चौथे ने कहा, "क्या मैं अकेला हूं जो सिंगिंग एन्जॉय कर सकता था? मुझे यह गाना बहुत पसंद है." 

स्पॉटलाइट : वेब सीरीज 'सास-बहू और फ्लेमिंगो' है बहुत मसाला शो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com