शख्स को फेवरिट सैंडविच खाने का मन किया, तो हेलीकॉप्टर से चला गया 130 किमी दूर - देखें Viral Video

एक शख्स को लॉकडाउन (lockdown) के दौरान सैंडविच (sandwich) खाने का इतना ज्यादा मन किया कि वे सैंडविच लेने के लिए अपने हेलीकॉप्टर से 130 किमी दूर पहुंच गए. इस शख्स का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे उसने खुद इंस्टा पर शेयर किया है.

शख्स को फेवरिट सैंडविच खाने का मन किया, तो हेलीकॉप्टर से चला गया 130 किमी दूर - देखें Viral Video

शख्स को फेवरिट सैंडविच खाने का मन किया, तो हेलीकॉप्टर से चला गया 130 किमी दूर

कई बार हमारे साथ ऐसा होता है कि हमें कोई चोज खाने का इतना मन करता है कि हम सोचते हैं कि बस किसी भी तरह से वह चीज हमें मिल जाए और हम उसे खा लें. और कई बार हमारा मन खाने का तो करता है लेकिन बनाने का नहीं. लेकिन, अगर बाहर भी वह चीज न मिले तो फिर हमें घर पर ही बनानी पड़ती है, ताकि हम खा सकें. लेकिन, एक शख्स ने अपने मन की सैंडविच खाने के लिए कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से पूरी दुनिया में उसकी चर्चा हो रही है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स को लॉकडाउन (lockdown) के दौरान सैंडविच (sandwich) खाने का इतना ज्यादा मन किया कि वे सैंडविच लेने के लिए अपने हेलीकॉप्टर से 130 किमी दूर पहुंच गए. इस शख्स का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे उसने खुद इंस्टा पर शेयर किया है. इस वीडियो में डिलीवरी बॉय सैंडविच देने के लिए जाता हुआ दिखाई दे रहा है. डिलीवरी बॉय वीडियो की तरफ देखते हुए थम्स अप का इशारा भी कर रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हर तरफ इस शख्स की चर्चा हो रही है. वीडियो देखकर कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा, कि जब बाकी लोगों के लिए लॉकडाउन है तो कुछ लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं. फिलहाल, पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब कोई शख्स अपने पसंद की चीज खाने के लिए इतनी दूर गया हो. इससे पहले भी बर्गर खाने के लिए एक शख्स लाखों रुपए खर्च कर चुका है. जिसके बाद उस शख्स ने भी सुर्खियां में जगह बना ली थी.