शख्स ने टायर से निकाला नाली में फंसा कचरा, ये जुगाड़ आपके भी बहुत काम आएगा

ये जुगाड़ आपके लिए भी बहुत काम का है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक पुराने टायर (Tyre) का इस्तेमाल कर शख्स ने नाली में फंसा कचरा साफ कर डाला.

शख्स ने टायर से निकाला नाली में फंसा कचरा, ये जुगाड़ आपके भी बहुत काम आएगा

शख्स ने टायर से निकाला नाली में फंसा कचरा

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इस बात का किसी को कोई अंदाज़ा नहीं होता. आजकल तो लोगों को वायरल होने का इतना शौक चढ़ा है कि इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी शख्स की तारीफ करेंगे, क्योंकि ये जुगाड़ आपके लिए भी बहुत काम का है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक पुराने टायर (Tyre) का इस्तेमाल कर शख्स ने नाली में फंसा कचरा साफ कर डाला. वीडियो देखने के बाद हर कोई इस शख्स के दिमाग की तारीफ कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रैक्टर के साथ बांधकर टायर को एक तरफ से घुसाया जाता है और फिर उसे दूसरी तरफ से बाहर निकाल जा रहा है. ट्रैक्टर जैसे ही टायर को दूसरी तरफ से खींचकर निकालता है उसके साथ पाइप में जमा हुआ पूरा का पूरा कचरा भी निकल जाता है.

देखें Video:

वीडियो देखकर कुछ लोग काफी हैरान हैं और सोच रहे हैं कि अगर पाइप लाइन में इतना ज्यादा कचरा जमा हुआ था तो पाइप के बीच में से लोहे की जंजीर कैसे निकाली गई. हालांकि कई लोगों ने कहा, कि पाइप के ऊपर से छेद निकालकर लोहे की जंजीर अंदर डाली गई होगी. वैसे क्या आप इस जुगाड़ (Jugaad) को समझ पाए. क्योंकि इसे ट्राय करने के लिए भी तगड़ा दिमाग चाहिए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch: केरल के मॉल में फिल्म प्रमोशन के लिए जुटी भीड़, एस्कलेटर पर एक साथ चढ़ गए सैकड़ों लोग