एयरपोर्ट से गायब हुआ सूटकेस, शख्स ने AirTag से किया ट्रैक, पता चला उसी के कपड़े पहनकर घूम रहा था चोर

यात्री ने दावा किया कि हालांकि उसके बैग में ट्रैकिंग डिवाइस ने संकेत दिया कि बैग पहले ही हवाई अड्डे से निकल चुका था.

एयरपोर्ट से गायब हुआ सूटकेस, शख्स ने AirTag से किया ट्रैक, पता चला उसी के कपड़े पहनकर घूम रहा था चोर

एयरपोर्ट से गायब हुआ सूटकेस, शख्स ने AirTag से किया ट्रैक

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका (United States) में एक शख्स जिसने अपना सामान हवाई अड्डे पर खो दिया था, जब उसने ऐप्पल के एयरटैग (Apple AirTag) का उपयोग करके सूटकेस को ट्रैक किया तो कथित चोर को उसके कपड़े पहने हुए देखकर चौंक गया.

जमील रीड लॉस एंजिल्स से अटलांटा, जॉर्जिया की यात्रा कर रहे थे, जब उन्होंने देखा कि सामान घर में उनके बैग नहीं थे. उसने देखा कि आधा घंटा बीत जाने के बाद भी उसका सामान नहीं मिला, तो जरूर किसी ने उसे पहले ही ले लिया होगा और यह स्पष्ट हो गया कि उसका सामान वहां अब नहीं है. उनके मुताबिक, उनके बैग में करीब 3,000 डॉलर (2.4 लाख रुपये) का सामान था.

उन्होंने डब्ल्यूएसबी-टीवी को बताया, "मैं सामान का दावा करने जा रहा हूं और वह सब ... मैं अपने सामान की तलाश करने की कोशिश कर रहा हूं. मैं लगभग 30 मिनट से वहां खड़ा हूं. मुझे सामान नहीं दिख रहा है. आखिरकार, मैंने अपना फोन बाहर निकाला, क्योंकि मेरे सामान में एक एयर टैग है." 

यात्री ने दावा किया कि हालांकि उसके बैग में ट्रैकिंग डिवाइस ने संकेत दिया कि बैग पहले ही हवाई अड्डे से निकल चुका था, उसने तुरंत पुलिस को फोन किया जब उसने देखा कि यह अचानक उसकी दिशा में वापस आ रहा है. उन्होंने हवाई अड्डे पर वापस आने तक सूटकेस का पीछा किया, उस बिंदु पर उन्होंने नेल्सन नाम के एक शख्स का सामना किया, जिसे उन्होंने बेघर बताया.

रीड ने कहा, "यह चांदी वाला यहां है, मेरे पास इसमें एक ट्रैकिंग डिवाइस है और मैंने इससे आपको ट्रैक किया है. और आपने मेरी शर्ट और मेरी जींस पहन रखी है ... वह बेसुध है. इसलिए उसने मेरा सामान चुरा लिया." मेरे पास इसमें करीब 3,000 डॉलर का सामान था." पुलिस द्वारा अंतत: हथकड़ी लगाने से पहले उसने हवाईअड्डे के फर्श पर लेटे हुए नेल्सन का वीडियो भी लिया.

आउटलेट के अनुसार, नेल्सन पर तब अवैध अतिक्रमण, सामान को अनधिकृत रूप से हटाने और ले जाकर चोरी करने का आरोप लगाया गया.

इंदौर: सर्राफा बाजार में बिकती है '24 कैरेट गोल्ड कुल्फी', खाने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com