कुत्ते को पत्थर फेंककर शख्स ने मारा, पलटकर कुत्ते ने सिखाया ऐसा सबक, देखकर आप भी डर जाएंगे

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स बेवजह सड़क पर जा रहे एक कुत्ते को पत्थर फेंककर मारता है. लेकिन उसे ये पता नहीं था कि पलभर में ही उसे अपने कर्म का फल मिल जाएगा!

कुत्ते को पत्थर फेंककर शख्स ने मारा, पलटकर कुत्ते ने सिखाया ऐसा सबक, देखकर आप भी डर जाएंगे

बचपन से हमे ये सिखाया जाता है कि कभी किसी के साथ बुरा नहीं करना चाहिए, बुरे कर्मों का फल भी बुरा ही होता है. अगर यकीन नहीं होता तो खुद देख लीजिए. इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो आपको दिखाएगा कि 'इंस्टेंट कर्मा' (Instant karma) क्या होता है. इंटरनेट पर आपको ऐसे तमाम वीडियो मिल जाएंगे, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे इंसान को उसके बुरे कर्मों का फल मिलता है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स बेवजह सड़क पर जा रहे एक कुत्ते को पत्थर फेंककर मारता है. लेकिन उसे ये पता नहीं था कि पलभर में ही उसे अपने कर्म का फल मिल जाएगा!

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज streetdogsofbombay से शेयर किया गया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- इंस्टेंट कर्मा! इंसान बिना वजह जानवरों को नुकसान पहुंचाता है, जबकि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया होता. उन्हें सिर्फ प्यार चाहिए... कृपया पशुओं के साथ अच्छा व्यवहार करे. अगर आप उन्हें प्यार नहीं कर सकते, तो उन्हें नुकसान भी न पहुंचाएं.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक कुत्ते को सड़क पर जाते देख सकते हैं. लेकिन तभी रोड के दूसरी तरफ मौजूद एक शख्स खींचकर कुत्ते को पत्थर मार देता है. उसे लगता है कि कुत्ता डरकर भाग जाएगा. लेकिन, कुत्ता पलटकर शख्स के पास आता है, और बिना देर किए उसको सबक सिखा देता है. आप देख सकते हैं कि कैसे कुत्ता शख्स को काटने की कोशिश कर रह है. हालांकि, तभी वहां एक महिला आ जाती है, जिसके बाद कुत्ता वहां से भाग जाता है. वीडियो को देखकर बहुत से यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. क्योंकि यहां शख्स को कुछ सेकंड्स के अंदर ही उसके बुरे कर्मों का फल मिल गया.

इस वीडियो को अबतक 13 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 लाख 40 हजार व्यूज मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शख्स जो डिजर्व करता था उसे वहीं मिला. दूसरे ने लिखा, देखकर मजा आ गया. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि बुरे कर्म का फल बुरा ही होता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सांड ने बुजुर्ग पर किया हमला, बुरी तरह घायल